Indigo: उड़ती फ्लाइट में अचानक इमरजेंसी गेट खोलने लगा यात्री, इसके बाद जो हुआ...
Advertisement

Indigo: उड़ती फ्लाइट में अचानक इमरजेंसी गेट खोलने लगा यात्री, इसके बाद जो हुआ...

Agartala: यात्री ने विमान के इमरजेंसी गेट को खोलने की कोशिश की. गनीमत इस बात की रही कि सह-यात्रियों ने वापस खींच लिया. अधिकारियों ने बताया कि जब उसे अपनी सीट पर बैठने के लिए कहा, तो उसने बदतमीजी भी की है.

Indigo: उड़ती फ्लाइट में अचानक इमरजेंसी गेट खोलने लगा यात्री, इसके बाद जो हुआ...

Emergency Door: उड़ती फ्लाइट के कई हैरान करने वाले मामले सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में गुवाहाटी से अगरतला जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट में बड़ा हादसा होते-होते बचा है. इस फ्लाइट में एक यात्री ने इमरजेंसी एग्जिट डोर खोलने की कोशिश की. फिर हड़कंप मच गया. यह सब तब हुआ जब इंडिगो फ्लाइट के एक यात्री को गुरुवार को अगरतला हवाईअड्डे पर हवा में विमान का इमरजेंसी डोर खोलने की कोशिश करने और चालक दल के सदस्यों के साथ बदतमीजी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

सह-यात्रियों ने वापस खींच लि
दरअसल, पुलिस ने यह जानकारी दी है. त्रिपुरा पुलिस के प्रवक्ता ज्योतिस्मान दास चौधरी ने कहा कि बिस्वजीत देबनाथ (41) गुवाहाटी-अगरतला इंडिगो फ्लाइट में उड़ान भर रहे थे, जब उन्होंने विमान के इमरजेंसी गेट को खोलने की कोशिश की है. लेकिन उनके सह-यात्रियों ने उन्हें वापस खींच लिया. दास चौधरी ने बताया कि जब चालक दल के सदस्यों ने उन्हें अपनी सीट पर बैठने के लिए कहा, तो देबनाथ ने उनके साथ बदतमीजी की है.

नशीली दवाओं के प्रभाव में?
इतना ही नहीं सह-यात्रियों ने आरोप लगाया कि देबनाथ नशीली दवाओं के प्रभाव में था. अगरतला के महाराजा बीर बिक्रम हवाईअड्डे पर विमान के उतरने के बाद देबनाथ को हवाईअड्डा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में एयरपोर्ट के अधिकारियों ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि इंडिगो की एक उड़ान में एक यात्री ने कथित तौर पर आपातकालीन निकास द्वार खोलने की कोशिश की.

केबिन क्रू के साथ भी दुर्व्यवहार!
फिलहाल फ्लाइट लैंड होने के बाद उस यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने केबिन क्रू के साथ भी दुर्व्यवहार किया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. इंडिगो की यह फ्लाइट 180 यात्रियों को लेकर गुवाहाटी से अगरतला एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई थी. घटना के जांच के आदेश भी दिए गए हैं. इनपुट-एजेंसी

Trending news