Watch: 'मैं तुम्हारी नौकर नहीं', एयर होस्टेस ने फ्लाइट में तीखी बहस करने वाले यात्री को हड़काया
Advertisement

Watch: 'मैं तुम्हारी नौकर नहीं', एयर होस्टेस ने फ्लाइट में तीखी बहस करने वाले यात्री को हड़काया

Indigo Crew Viral Video: इंडिगो (Indigo) की एक फ्लाइट में यात्री और क्रू के बीच जमकर बहस हुई, इसका वीडियो वहां मौजूद एक अन्य यात्री ने बना लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इंडिगो फ्लाइट में क्रू और यात्री के बीच बहस

Indigo Fight Video: तुर्की (Turkey) के इंस्ताबुल (Istanbul) शहर से दिल्ली (Delhi) आ रही एक इंडिगो (Indigo) फ्लाइट में एक पैसेंजर और एयर होस्टेस (Air Hostess) के बीच खाने के ऑप्शन को लेकर तीखी बहस हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो में क्रू और यात्री के बीच बहस होती देखी सकती है, जिसमें क्रू मेंबर यात्री से कह रही है कि मैं तुम्हारी नौकर नहीं हूं. सोशल मीडिया पर लोग इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि, नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने इस मामले का संज्ञान लिया है.

फ्लाइट क्रू और यात्री के बीच तीखी बहस

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रही इंडिगो फ्लाइट की ये घटना बीते 16 दिसंबर की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में विमान यात्री और एयर होस्टेस के बीच तीखी बहस होती दिख रही है. इस घटना पर रिएक्शन देते हुए एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि वह मामले पर गौर कर रहा है.

मैं आपकी नौकर नहीं हूं

वायरल वीडियो में इंडिगो की एयर होस्टेस को यात्री से कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरी क्रू आपके कारण रो रही है. तभी यात्री कहता है कि आप यात्री की नौकर हैं. इसके बाद एयर होस्टेस ने कहा कि मैं आपकी नौकर नहीं हूं, कर्मचारी हूं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जान लें कि यह बहस का वायरल वीडियो करीब 1 मिनट का है. वीडियो में यात्री को एयर होस्टेस से कहते हुए सुना जा सकता है कि आप चिल्ला क्यों रही हैं? चुप हो जाओ. दोनों के बीच बहस का ये वीडियो फ्लाइट में मौजूद किसी अन्य यात्री ने बना लिया और बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

इस बात को लेकर हुआ था विवाद

इंडिगो के अनुसार, ये मामला कुछ पैसेंजर्स द्वारा फूड का ऑप्शन चुनने से जुड़ा है. वहीं, डीजीसीए (DGCA) के एक सीनियर अफसर ने कहा कि रेगुलेटर इस घटना को देख रहा है. जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news