Ashwini Vaishnaw to Inaugurate New Train Services: अश्विनी वैष्णव आज इस राज्य के लोगों को देंगे कई 'तोहफे', ये खास सुविधाएं हैं शामिल
Advertisement
trendingNow11238316

Ashwini Vaishnaw to Inaugurate New Train Services: अश्विनी वैष्णव आज इस राज्य के लोगों को देंगे कई 'तोहफे', ये खास सुविधाएं हैं शामिल

Railway Minister Ashwini Vaishnaw: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव आज ओडिशा के दौरे पर रहेंगे. वह यहां पर नई ट्रेन सेवाओं और रेलवे भवनों का उद्घाटन करेंगे. इसमें रथ यात्रा के लिए विभिन्न सार्वजनिक सुविधाओं  का उद्घाटन भी शामिल है. 

Ashwini Vaishnaw to Inaugurate New Train Services: अश्विनी वैष्णव आज इस राज्य के लोगों को देंगे कई 'तोहफे',  ये खास सुविधाएं हैं शामिल

Ashwini Vaishnaw to Inaugurate New Train Services: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव आज ओडिशा में नई ट्रेन सेवाओं और रेलवे भवनों का उद्घाटन करेंगे. ईस्ट कोस्ट रेलवे के मुताबिक, वैष्णव खुर्दा रोड-बलांगीर प्रोजेक्ट का निरीक्षण करेंगे और नुआगांव रोड स्टेशन पर महिपुर-नौगांव रोड रेलवे सेक्शन को ओपन करेंगे.

रेल मंत्री नुआगांव रोड स्टेशन से नुआगांव रोड तक 08429/08430 भुवनेश्वर-महिपुर-भुवनेश्वर पैसेंजर स्पेशल के विस्तार को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. अपने ओडिशा दौरे के दौरान रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पुरी की ओर नई ट्रेन और बोलागढ़ पीएच पर सेवा एक्सप्रेस के स्टॉपेज की घोषणा करेंगे.

इन सेवाओं का भी करेंगे उद्घाटन

वैष्णव खुर्दा रोड नए स्टेशन की इमारत का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा खुर्दा रोड स्टेशन से भुवनेश्वर-नई दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस में एलएचबी सेवाओं का उद्घाटन करेंगे. 

वह खुर्दा रोड स्टेशन से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पटिया और वाणी विहार पीएच के नए भवन का भी उद्घाटन करेंगे. अश्विनी वैष्णव गुरुवार शाम को पुरी स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का निरीक्षण करेंगे और रथ यात्रा के लिए विभिन्न सार्वजनिक सुविधाओं का उद्घाटन करेंगे.

इसमें तीर्थयात्रियों के लिए विशेष ट्रेन, 15,000 तीर्थयात्रियों के लिए एक कवर्ड शेल्टर, एक लाउंज, मोबाइल टिकट की सुविधा, बुजुर्गों के लिए बैटरी से चलने वाली गाड़ी की सुविधा, फूड कोर्ट और जरूरतमंद लोगों के लिए मुफ्त भोजन शामिल हैं. 

Maharashtra Crisis: तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे देवेंद्र फडणवीस, ढाई साल बाद इस दिन लेंगे शपथ!

 Maharashtra Crisis: उद्धव ठाकरे की इस बात से भावुक हुए संजय राउत, कहा- आंखों में आंसू आ गए

Trending news