Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप केस में 5 नाबालिग समेत 6 पकड़े गए, AIMIM विधायक का बेटा भी शामिल
Advertisement

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप केस में 5 नाबालिग समेत 6 पकड़े गए, AIMIM विधायक का बेटा भी शामिल

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंग रेप केस में पुलिस ने आखिर कबूल कर ही लिया कि घटना में AIMIM के एक विधायक का बेटा भी शामिल था. हालांकि उसने यह भी कहा कि विधायक के बेटे ने रेप नहीं केवल छेड़छाड़ की थी. 

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप केस में 5 नाबालिग समेत 6 पकड़े गए, AIMIM विधायक का बेटा भी शामिल

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंग रेप केस में पुलिस ने 5 नाबालिगों समेत कुल 6 आरोपियों को पकड़ लिया है. पकड़े गए आरोपियों में एक AIMIM विधायक और एक TRS नेता का बेटा भी शामिल है. आरोपियों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल गाड़ी भी बरामद कर ली गई है. अरेस्टिंग के बाद नाबालिगों को बाल सुधार गृह और बालिग को जेल भेज दिया गया है. 

28 मई को पब में हुई लड़की से छेड़छाड़

हैदराबाद (Hyderabad) के पुलिस (Hyderabad Police) कमिश्नर सी वी आनंद ने मंगलवार को प्रेसवार्ता में घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी सदुद्दीन मलिक और एक नाबालिग 28 मई को पब में शराब पीने गए थे. वहां पर उन्होंने पहले से मौजूद पीड़िता के साथ दुर्व्यवहार किया. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि जब लड़की पब से बाहर निकली तो वे लोग उसका पीछा कर रहे थे. वारदात में शामिल 4 नाबालिग और लड़की एक बेकरी में जाने के लिए मर्सिडीज में सवार हुई. जबकि मलिक और 4 दूसरे नाबालिग इनोवा में सवार हुए. बेकरी के रास्ते में, मर्सिडीज में सवार नाबालिग लड़की को जबरन चूमा और फिर उसका वीडियो बनाकर प्रसारित कर दिया. 

रास्ते में इनोवा गाड़ी में हुआ गैंगरेप

इसके बाद दोनों कारें शाम को 5.51 बजे बेकरी पहुंचीं. वहां से पीड़िता मर्सिडीज से उतरकर इनोवा में सवार हो गई. इस इनोवा में सदुद्दीन मलिक, उसके 5 नाबालिग साथी और पीड़िता थी. शाम 6.15 बजे इनोवा चली गई. कुछ मिनट बाद ही एक नाबालिग किसी काम से बेकरी में वापस आया. जबकि मलिक और 4 अन्य नाबालिग इनोवा को पेडम्मा मंदिर के पीछे रोड नंबर 44 पर ले गए. वहां पर उन्होंने इनोवा को पार्क करके बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया. 

पीड़िता के पिता ने 31 मई को दर्ज करवाया केस

पुलिस कमिश्नर (Hyderabad Police) ने बताया कि इसके बाद इनोवा फिर से पब में गई और लड़की को वहां छोड़ दिया. शाम 7.53 बजे पीड़िता के पिता लड़की को लेने वहां पहुंचे. घर जाने के बाद लड़की की तबियत बिगड़ गई और उसने अपने घर वालों को इस बारे में बता दिया. इसके बाद 31 मई पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. कमिश्नर ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस के पास मजबूत सबूत हैं. उन सबके खिलाफ एक विशेष अदालत में मुकदमा चलाया जाएगा और उन्हें कम से कम 20 साल या मौत की सजा मिल सकती है. 

LIVE TV

Trending news