West delhi triple murder: दिल्ली में ट्रिपल मर्डर का खुला दहलाने वाला राज, गर्लफ्रेंड को नौकरी से निकालने का लिया बदला
Advertisement

West delhi triple murder: दिल्ली में ट्रिपल मर्डर का खुला दहलाने वाला राज, गर्लफ्रेंड को नौकरी से निकालने का लिया बदला

Husband Wife Murder: पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर में हुए ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मामले का मुख्य आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है.

फाइल फोटो

Hari Nagar Murder: वेस्ट दिल्ली के हरिनगर इलाके में ट्रिपल मर्डर मामले से सनसनी फैल गई. हरिनगर इलाके में पुलिस ने एक ही घर से तीन लाशें बरामद की.  वेस्ट दिल्ली के हरिनगर में पति-पत्नी और नौकरानी की हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी की मदद से जांच में जुट गई है. इस मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है. मृतक का नाम समीर अहूजा है और उनकी पत्नी शालू के अलावा नौकरानी सपना की गला दबाकर हत्या की आशंका है.

ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस को बड़ी सफलता

पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर में हुए ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ब्यूटी पार्लर के पूर्व कर्मचारी और उसकी गर्लफ्रेंड को नौकरी से निकालने का बदला लेने के लिए की गई पति-पत्नी की हत्या की गई थी. पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी के लिए छापेमारी की जा रही है. यह मामला थाना हरि नगर इलाके के अशोक नगर का है. पुलिस को सुबह 9:15 पर पता चला कि एक घर में तीन शव पड़े हुए हैं. पति समीर आहूजा, उनकी पत्नी शालू और नौकरानी सपना की लाश घर में मौजूद थी. घर में ही पत्नी ने ब्यूटी पार्लर खोल रखा था जिसमें शालू और नौकरानी की लाश मिली, जबकि समीर का शव पहली मंजिल पर खून से लथपथ पड़ा मिला था.

हत्या को अंजाम देने में किसी धारदार हथियार का इस्तेमाल

पुलिस के मुताबिक हत्या को अंजाम देने में किसी धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया था. समीर के चेहरे और सर पर कई छोटे भी लगी थी। मौके पर नाबालिग बेटी जीवित हालत में मिली थी जो पहली मंजिल पर ही सो रही थी। पुलिस के लिए यह मर्डर मिस्ट्री ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री हो गई थी. पुलिस को परिवार के ड्राइवर ने लाशों के घर में होने की सूचना दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और शुरू में ही समझ आ गया कि घर में हत्यारे ने जो एंट्री की थी वह फ्रेंडली एंट्री रही होगी. आगे की जांच में यह भी पता चला की सीसीटीवी का डीवीआर आरोपी अपने साथ ले गए हैं. हालांकि आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए जिसमें दो बाइक सवारों को देखा गया. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली और मामले में दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है. जिसमें 19 वर्षीय सचिन और 21 वर्षीय सुजीत शामिल है जो दिल्ली के ही रहने वाले हैं.

मुख्य आरोपी अभी भी फरार

मामले का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. बताया जा रहा है की 10 दिन पहले तक मुख्य आरोपी और उसकी गर्लफ्रेंड शालू के ब्यूटी पार्लर में काम करते थे लेकिन उसके अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से उन्हें नौकरी से निकल दिया गया था. नौकरी से निकलने से पहले समीर आहूजा ने उनको डाटा भी था. पुलिस ने बताया कि इसी अपमान का बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने दो साथियों सुजीत और सचिन के साथ योजना बनाई थी. पति-पत्नी की हत्या के दौरान घर में नौकरानी सपना भी पहुंच गई थी लेकिन उसकी भी हत्या करके आरोपी ने घर से लैपटॉप नगदी और बाकी का समान लूट लिया और फरार हो गए थे. मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है और उसकी गर्लफ्रेंड की भूमिका के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news