Guddu Muslim का क्या है असली नाम? बहन ने खोला बमबाज का कच्चा चिट्ठा!
Advertisement

Guddu Muslim का क्या है असली नाम? बहन ने खोला बमबाज का कच्चा चिट्ठा!

Guddu Muslim Sister: बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) का असली नाम क्या है, इसका खुलासा बमबाज की सगी बहन ने कर दिया है. उसने ये भी बताया कि गुड्डू मुस्लिम ने 13 साल की उम्र में ही घर छोड़ दिया था.

Guddu Muslim का क्या है असली नाम? बहन ने खोला बमबाज का कच्चा चिट्ठा!

Guddu Muslim Real Name: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में पुलिस को अभी भी बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) की तलाश है. गुड्डू मुस्लिम की तलाश में पुलिस और एसटीएफ ने कई राज्यों में छापेमारी की है, लेकिन अभी तक गुड्डू मुस्लिम का कुछ भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. गुड्डू मुस्लिम के बारे में कई अफवाहों भी लगातार उड़ रही हैं, लेकिन गुड्डू मुस्लिम की बहन ने ऐसी सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है. ज़ी न्यूज़ से बातचीत में गुड्डू मुस्लिम की बहन ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम से उसके पिता ने 13 साल की उम्र में नाता तोड़ लिया था. उसके बाद गुड्डू मुस्लिम कभी घर लौट कर नहीं आया. गुड्डू मुस्लिम की बहन ने कहा कि मां दुनिया से गईं, नहीं आए. पापा गए, नहीं आएं, बड़े भाई का जनाजा हुआ, नहीं आए, बड़ी भाभी की मौत हुई, नहीं आएं, भतीजा चला गया, फिर भी नहीं आए. गुड्डू मुस्लिम कभी वापस लौटकर नहीं आया.

गुड्डू मुस्लिम की बहन का बड़ा खुलासा!

बता दें कि जी न्यूज़ की टीम प्रयागराज जिले के शिवकुटी, लाला की सरांय इलाके में पहुंची, जहां गुड्डू मुस्लिम का पुश्तैनी घर है. गुड्डू मुस्लिम की बहन ने बताया कि जब गुड्डू मुस्लिम 13-14 साल का था तभी अपने घर को छोड़कर अतीक के पास चला गया था. उसके बाद कभी परिवार के पास नहीं आया. पुश्तैनी घर में अभी भी गुड्डू मुस्लिम की बहन और उनका परिवार रहता है.

गुड्डू मुस्लिम का अब तक नहीं मिला सुराग

गुड्डू मुस्लिम के पुश्तैनी घर पर यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस ने कई बार दबिश दी है, लेकिन यहां से गुड्डू मुस्लिम का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया  है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तो बकायदा गुड्डू मुस्लिम के घर पर नोटिस भी चस्पा कर दिया था. ये नोटिस 22 मार्च को दिया गया था और आर्म्स एक्ट के तहत इसे पेश होने के लिए बोला गया था. 25 अप्रैल 2023 को स्पेशल सेल के दफ्तर में गुड्डू को पूछताछ के लिए आना था.

क्या है गुड्डू मुस्लिम का असली नाम?

गुड्डू मुस्लिम के पड़ोसियों का भी कहना है कि पिछले 30 सालों में उन्होंने उसे कभी घर के आसपास भी नहीं देखा. एक पड़ोसी ने बताया कि वो यहां नहीं आता था. यहां से बचपन से ही चला गया था. गुड्डू मुस्लिम की बहन ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम का नाम सिर्फ मुस्लिम था. अतीक के संपर्क में आने के बाद उसे गुड्डू नाम से जाना जाने लगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

दिल्ली समेत इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, जानें ताजा मौसम अपडेट
फर्जी IAS ने कई लोगों को लगाया चूना, पुलिस भी रह गई दंग
यूपी निकाय चुनाव तय करेगा लोकसभा चुनाव की राह? अखिलेश ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला
'हिंदू को बिखरने नहीं दूंगा', बागेश्वर सरकार ने फिर हिन्दुओं की कराई घर वापसी
मुगल हरम का 'वियाग्रा' था 'आम', औरंगजेब से है ये खास कनेक्शन
The Kerala Story पर भड़के CM पिनराई विजयन, आरएसएस पर बोला हमला, सुनाई खरी-खरी
Watch: कैसे होती है PM के 'मन की बात' की तैयारी? सामने आया वीडियो
ट्रेन की टिकट का झोल समझना है भारी, वेटिंग टिकट ही होती है 7 तरह की, जानें बारीकी
काली मां के साथ यूक्रेन ने ऐसा सलूक क्यों किया? आक्रोश झेल नहीं पाई जेलेंस्की सरकार
6 बार के सांसद, यूपी का कद्दावर राजपूत चेहरा, क्यों BJP में अजेय हैं बृजभूषण सिंह?

 

Trending news