धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में रोती-बिलखती पहुंची लड़की, बाबा बोले- बंद करो पागलपन और फिर..
Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में रोती-बिलखती पहुंची लड़की, बाबा बोले- बंद करो पागलपन और फिर..

Bageshwar Dham: मध्यप्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम की गूंज अब पूरी दुनिया में हो रही है. लोग देश के कोने-कोने से अपनी अर्जी लेकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के सामने आते हैं.

धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में रोती-बिलखती पहुंची लड़की, बाबा बोले- बंद करो पागलपन और फिर..

Bageshwar Dham: मध्यप्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम की गूंज अब पूरी दुनिया में हो रही है. लोग देश के कोने-कोने से अपनी अर्जी लेकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के सामने आते हैं. बागेश्वर सरकार यानी धीरेंद्र सरकार सबकी अर्जी सुनकर उन्हें सही राह और उपाय बताने की कोशिश करते हैं. इन दिनों बागेश्वर धाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाबा के पास एक लड़की रोती हुई देखी जा सकती है. आइये आपको बताते हैं इस पूरे मामले के बारे में.

पहले आपको बता दें कि बागेश्वर सरकार के पास लोग अपने प्यार में दिक्कतों की समस्या लेकर भी पहुंचते हैं. ऐसी समस्या के साथ आने वाले लोगों को धीरेंद्र शास्त्री मजाकिया अंदाज में 'लवेरिया का मरीज' पुकारते हैं. अब वायरल हो रहे वीडियो की बात करते हैं. इस वीडियों में भी एक लवेरिया की मरीज को देखा जा सकता है.

वीडियो में एक लड़की अपने प्रेम संबंध को लेकर आ रही दिक्कतों से जुड़ी अर्जी लेकर पहुंची थी. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि लड़की उत्तर प्रदेश के कोटरा की रहने वाली है. वह रोते हुए धीरेंद्र शास्त्री के मंच पर पहुंचती है. उसके मंच पर पहुंचते ही धीरेंद्र शास्त्री उसे शांत और गंभीर होने का आदेश देते हैं.

फिर जब धीरेंद्र शास्त्री महिला से उसकी दिक्कत पूछते हैं तो वह पहले माइक हटाने की बात कहती है. लड़की कहती है कि वह अपनी समस्या धीरेंद्र शास्त्री के अलावा किसी और को नहीं सुनाना चाहती है. जिसके बाद धीरेंद्र शास्त्री अपने लोगों से माइक बंद करवा देते हैं.

धीरेंद्र शास्त्री लड़क का पर्चा पढ़कर बताते हैं कि वह अपने प्रेमी वेद प्रकाश को लेकर साल 2015 से डिप्रेशन में है. लड़की को धोखा मिला है. फिर वे लड़की से कहते हैं कि वेद प्रकाश तुम्हारे पास खुद आएगा साथ ही तुम्हारे भाई पर भी कृपा बनेगी. धीरेंद्र शास्त्री महिला से कहते हैं अंधविश्वास में बिल्कुल मत पड़ो. भगवान पर पूरा भरोसा रखो सब ठीक होगा. साथ ही उपाय के तौर पर वे कहते हैं कि मंगल की कम से कम 3 पेशी करो. इसके साथ ही उन्होंने लड़की को एक मंत्र लिखकर भी थमाया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news