प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने पति-सास को उतारा मौत के घाट, शव के टुकड़े कर फ्रीजर में डाल दी
Advertisement
trendingNow11579901

प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने पति-सास को उतारा मौत के घाट, शव के टुकड़े कर फ्रीजर में डाल दी

Assam Shocker: असम के गुवाहाटी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. महिला ने कथित तौर पर अपने पति और सास की हत्या कर दी. उनके शरीर के टुकड़े कर कुछ दिनों के लिए फ्रीजर में रख दिया और बाद में नदी में फेंक दिया.

प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने पति-सास को उतारा मौत के घाट, शव के टुकड़े कर फ्रीजर में डाल दी

Assam Shocker: असम के गुवाहाटी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. महिला ने कथित तौर पर अपने पति और सास की हत्या कर दी. उनके शरीर के टुकड़े कर कुछ दिनों के लिए फ्रीजर में रख दिया और बाद में नदी में फेंक दिया. असम पुलिस के अनुसार महिला ने अपने पति और उसकी मां की हत्या कर शल को टुकड़ों में काट दिया और उन्हें पॉलीथिन बैग में पैक कर दिया. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त की मदद से शव के टुकड़ों को खाई में फेंक दिया. पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान अमरेंद्र डे और शंकरी डे के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक ये हत्याएं पिछले साल अगस्त-सितंबर में हुई थीं और मां के शरीर के कुछ हिस्से रविवार को मेघालय से बरामद किए जा सके थे. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंता बराह ने अधिक जानकारी साझा करने से इनकार करते हुए कहा, "हत्या करीब सात महीने पहले हुई थी. हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे अब पूछताछ की जा रही है." पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी ने सितंबर में अपने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

कुछ समय बाद अमरेंद्र के चचेरे भाई ने गुमशुदगी की एक और शिकायत दर्ज करायी, जिससे पत्नी पर संदेह पैदा हुआ. दोनों मामले नूनमती पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए थे और गुवाहाटी में चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में हत्या को अंजाम दिया गया. विवरण साझा किए बिना पुलिस ने दावा किया कि हत्याएं कथित तौर पर अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं.

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपियों ने शवों को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया. उन्हें पॉलीथिन बैग में पैक किया और बैग मेघालय ले गए. वहां उन्होंने उन्हें पहाड़ियों से फेंक दिया. पुलिस ने शवों का पता लगाया और रविवार को मेघालय से कुछ हिस्से बरामद किए.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news