Ghaziabad Murder Case: पत्नी के BF को 10 टुकड़ों में काटा, इस शातिर तरकीब से जाल में फंसाया; हुआ पर्दाफाश
Advertisement

Ghaziabad Murder Case: पत्नी के BF को 10 टुकड़ों में काटा, इस शातिर तरकीब से जाल में फंसाया; हुआ पर्दाफाश

Ghaziabad Boyfriend Killing: गाजियाबाद (Ghaziabad) में रिक्शा चालक ने पत्नी के कथित प्रेमी को दर्दनाक मौत दी है. उसने कथित रूप से बॉयफ्रेंड के शव के 10 टुकड़े कर दिए और फिर उनको हिंडन नहर के पास फेंक दिया.

शख्स ने किया पत्नी के बॉयफ्रेंड का मर्डर

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के कथित बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव के 10 से ज्यादा टुकड़े कर दिए. पुलिस ने मृतक के शव के टुकड़ों को झाड़ियों से बरामद कर लिया है. आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जो भी इस मामले में दोषी हैं, उनको सख्त से सख्त सजा मिलेगी. हर एंगल से केस की जांच कर रहे हैं.

पत्नी के बॉयफ्रेंड की बेरहमी से हत्या

बता दें कि ये सनसनीखेज मामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का है. यहां 34 साल के रिक्शा चालक मिहलाल ने अपनी पत्नी के 24 साल के कथित बॉयफ्रेंड अक्षय को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने मिहलाल को अक्षय की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी पति को किया अरेस्ट

डीसीपी दीक्षा शर्मा ने कहा कि खोड़ा थाना इलाके में हिंडन नहर के पास सड़क पर शनिवार को एक शव बरामद हुआ था. मृतक की पहचान राजस्थान के कोटपुतली नगर के रहने वाले के रूप में हुई है. उसका नाम अक्षय था. इस केस में मिहलाल नामक रिक्शा चालक को अरेस्ट किया गया है.

बॉयफ्रेंड के किए 10 टुकड़े

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मिहलाल ने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसका कहना है कि उसकी पत्नी का अक्षय से नाजायज रिश्ता था. ये बात उनका नापसंद थी और इसी कारण उसने अक्षय का मर्डर कर दिया है. फिर अक्षय के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके 10 से ज्यादा टुकड़े कर दिए और 3 थैलियों में डालकर झाड़ियों में फेंक दिया.

इस शातिर तरकीब से फंसाया

डीसीपी दीक्षा शर्मा के अनुसार, कुछ दिन पहले मिहलाल की बड़ी बेटी आग में झुलस गई थी. दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा था. उसकी पत्नी पीड़ित बेटी की तीमारदारी में व्यस्त थी, जबकि घर में उसकी दो और बेटियां थीं. बीते 19 जनवरी को बच्चों की देखभाल के बहाने से मिहलाल ने अपनी पत्नी से उसके कथित बॉयफ्रेंड अक्षय को फोन करवाकर बुलवा लिया. इसके बाद उसने अक्षय की हत्या को अंजाम दिया.

(इनपुट- भाषा)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news