प्यार का पैगाम लेकर राम मंदिर पहुंचे इमाम के खिलाफ फतवा, मिलने लगी जान से मारने की धमकी
Advertisement

प्यार का पैगाम लेकर राम मंदिर पहुंचे इमाम के खिलाफ फतवा, मिलने लगी जान से मारने की धमकी

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन हिन्दू-मुस्लिम एकता का पैगाम लेकर पहुंचे इमाम उमेर अहमद इलियासी के खिलाफ फतवा जारी किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

प्यार का पैगाम लेकर राम मंदिर पहुंचे इमाम के खिलाफ फतवा, मिलने लगी जान से मारने की धमकी

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन हिन्दू-मुस्लिम एकता का पैगाम लेकर पहुंचे इमाम उमेर अहमद इलियासी के खिलाफ फतवा जारी किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. उन्हें धमकी भरे कई कॉल आ चुके हैं. इलियासी ने कहा कि मैंने कोई गुनाह नहीं किया है. मैं माफी नहीं मांगूंगा ना ही इस्तीफा नहीं दूंगा.

अयोध्या में रामलला के प्राणप्रतिष्ठा में ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के मुख्य इमाम डॉ. इमाम उमेर अहमद इलियासी की मौजूदगी ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया था. सोशल मीडिया पर संतों के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई थी. प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचकर उन्होंने हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे का पैगाम दिया था. लेकिन अब वे कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं. उनके खिलाफ फतवा जारी किया गया है.

फतवा जारी होने के बाद उन्होंने कहा कि मुख्य इमाम के रूप में मुझे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र से निमंत्रण मिला था. मैंने दो दिनों तक विचार किया और फिर देश में सद्भाव के लिए अयोध्या जाने का फैसला किया. मेरे खिलाफ कल रविवार को फतवा जारी किया गया. मुझे 22 जनवरी की शाम से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. मैंने कुछ कॉल रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें कॉल करने वालों ने मुझे जान से मारने की धमकियां दीं.

उन्होंने कहा कि जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, देश से प्यार करते हैं, वे मेरा समर्थन करेंगे. जो लोग समारोह में शामिल होने के लिए मुझसे नफरत करते हैं, उन्हें शायद पाकिस्तान चले जाना चाहिए. मैंने प्यार का पैगाम दिया है, मैंने कोई गुनाह नहीं किया. मैं माफी नहीं मांगूंगा या इस्तीफा नहीं दूंगा, वे जो चाहें कर सकते हैं.

Trending news