'कहना नशे में था ताकि...', क्या सलमान चिश्ती को बचाना चाहती है गहलोत सरकार की पुलिस? वीडियो से उठे सवाल
Advertisement
trendingNow11247121

'कहना नशे में था ताकि...', क्या सलमान चिश्ती को बचाना चाहती है गहलोत सरकार की पुलिस? वीडियो से उठे सवाल

Rajasthan Police: भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार की पुलिस सलमान चिश्ती को बचाने की कोशिश कर रही है. सलमान चिश्ती की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

'कहना नशे में था ताकि...', क्या सलमान चिश्ती को बचाना चाहती है गहलोत सरकार की पुलिस? वीडियो से उठे सवाल

Salman Chisti Case: भाजपा नेता अमित मालवीय ने गहलोत सरकार की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गहलोत सरकार की पुलिस सलमान चिश्ती को बचाने की कोशिश कर रही है. सलमान चिश्ती की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उसके वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी मच गई है. यह वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है जब सलमान चिश्ती को गिरफ्तार किया गया था.

नशे की हालत में दिखाकर बचाने की कोशिश

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी सलमान को यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि वो अन्य पुलिसकर्मियों को कहे वो नशे की हालत में है. ताकि उसे बचाया जा सके. इसके बाद राजस्थान पुलिस उससे पूछती है कि कौन से नशे में था जब वीडियो बनाया? इसके जवाब में चिश्ती कहता है कि वो कोई नशा नहीं करता. फिर पुलिस कहती है कि बोल नशे में था.

कौन है सलमान चिश्ती?

नुपुर शर्मा का गला काट कर लाने वाले को इनाम में अपना घर देने की घोषणा करने वाला अजमेर दरगाह का खादिम ही वह सलमान चिश्ती उर्फ सलमान कालिया है. जो कि अब पुलिस की गिरफ्त में है. सलमान चिश्ती को आज अजमेर पुलिस ने कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच न्यायिक मजिस्ट्रेट अजन्ता अग्रवाल के सरकारी आवास पर पेश किया. अदालत के आदेश पर आरोपी सलमान चिश्ती को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी सलमान से पूछताछ में जुटी हुई है.

मुकदमा दर्ज होते ही हुआ फरार

गला काटने वाले को घर देने का विडियो वायरल होने के बाद दरगाह थाना पुलिस ने एक स्थानीय व्यक्ति की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था. मुकदमे का पता चलते ही आरोपी सलमान अपना फोन बंद कर फरार हो गया था. इस मामले में कड़ी तलाश के बाद कल रात लगभग 12:15 बजे दरगाह थाना पुलिस ने अजमेर विशेष पुलिस टीम की मदद से उसे गिरफ्तार किया गया. आरोपी सलमान को आज अदालत में पेश किया जाना था लेकिन इससे पहले ही आरोपी सलमान के परिजनों ने अदालत में सलमान पर हमला होने की आशंका व्यक्त करते हुए उसकी सुरक्षा की मांग का प्रार्थना पत्र पुलिस को सौंपा. 

पुलिस ने दी खास सुरक्षा

यही वजह रही कि पुलिस ने अदालत का समय समाप्त होने के बाद देर शाम उसे कड़े सुरक्षा इंतजामो के साथ न्यायिक मजिस्ट्रेट अजन्ता अग्रवाल के सरकारी आवास पर उनके समक्ष पेश किया गया. इस मामले में पुलिस द्वारा अदालत को बताया गया कि आरोपी सलमान फिलहाल पुलिस को पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है. इस मोबाइल फोन या कैमरे से उसने विवादित विडियो शूट किया. वह भी आरोपी से बरामद नहीं किया जा सका है. इन्हीं तर्कों के आधार पर अदालत ने आरोपी सलमान को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा है.

LIVE TV

Trending news