Delhi flood News: बाढ़ से कराह रही दिल्ली में पानी बना काल, मुकुंदपुर में 3 मासूमों की डूबने से मौत
Advertisement
trendingNow11779813

Delhi flood News: बाढ़ से कराह रही दिल्ली में पानी बना काल, मुकुंदपुर में 3 मासूमों की डूबने से मौत

Delhi Flood Alert News: जहांगीर पुरी में अचानक बाढ़ के पानी में डूबे तीनों बच्चों को आनन-फानन में नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को किया मृत घोषित कर दिया.

फाइल फोटो

Three Children Die In Delhi Flood: जलमग्न राजधानी दिल्ली के जहांगीर पुरी से बड़ी खबर आ रही है कि यहां बाढ़ के पानी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई है. मुकुंदपुर चौक पर अचानक बाढ़ के पानी में डूबे तीनों बच्चों को आनन-फानन में नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को किया मृत घोषित कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना शाम 4.30 बजे हुई. तीनों बच्चों की पहचान पीयूष, निखिल और आशीष के तौर पर की गई है. पीयूष और आशीष की उम्र 13 साल थी, वहीं निखिल की उम्र 10 साल बताई जा रही है.

क्या कह रही है पुलिस?

इन मौतों के पीछे पुलिस अगल कहानी बता रही है. पुलिस का कहना है कि मुकुंदपुर में जमा पानी बाढ़ का नहीं है. ये बारिश की वजह से खुले मैदान में जमा हो गया था जिसमें तीनों बच्चे नहा रहे थे. बता दें कि यमुना का जलस्तर बढ़ने से दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. वहीं कुछ इलाकों में पानी सिर के ऊपर बहना शुरू हो गया है. जगह-जगह पर राहत बचाव कार्य जारी है. NDRF की टीमें लोगों को इस मुसीबत से सुरक्षित बाहर निकलने का भरसक प्रयास कर रही हैं. वहीं, अधिकतर बाढ़ प्रभावित लोगों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट किया जा चुका है.

कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम?

मौसम वैज्ञानिकों ने कहा है कि अगले 5 दिनों तक दिल्ली और हरियाणा में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. ऐसे अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में दिल्लीवालों को धरती और आकाश की दो तरफा मार झेलनी पड़ेगी और राजधानी की आफत ज्यादा बढ़ सकती है. आपको बता दें दिल्ली सीएम आवास, कश्मीरी गेट, लाल किला, ITO  और नोएडा सेक्टर 135 में भी पूरी तरह से पानी भर चुका है. वहीं बाढ़ से प्रभावित लोग शेल्टर होस्म में शरण लेने को मजबूर हैं.

Trending news