Delhi: सुकेश चंद्रशेखर का LG को नया पत्र- मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Delhi: सुकेश चंद्रशेखर का LG को नया पत्र- मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन पर लगाए गंभीर आरोप

Sukesh Chandrasekhar:  सुकेश ने अपने वकील अशोक के. सिंह के माध्यम से पत्र जारी किया. पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा शीघ्र जांच किये जाने और एक मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराये जाने की मांग की गई है.

Delhi: सुकेश चंद्रशेखर का LG को नया पत्र- मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन पर लगाए गंभीर आरोप

Delhi News: कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एलजी वी के सक्सेना को एक नया पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि उसे जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) नेता एवं मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए जेल प्रशासन से धमकी मिल रही है.

चंद्रशेखर ने दावा किया कि उसकी पिछली शिकायतों की जांच के लिए एलजी ऑफिस द्वारा गठित समिति के समक्ष अपना पहला बयान दर्ज कराने के बाद, उसे 15 नवंबर को जेल प्रशासन द्वारा धमकी दी गई. सुकेश ने अपने वकील अशोक के. सिंह के माध्यम से पत्र जारी किया.

धमकी भरे कॉल आए
पत्र में दावा किया गया है कि उसके परिवार को 16 और 17 नवंबर को जैन के एक 'करीबी सहयोगी' से धमकी भरे फोन कॉल और 21 नवंबर और 24 नवंबर को जैन और मनीष सिसोदिया के 'सत्यापित' नंबरों से 'कई कॉल' आए. पत्र में आरोप लगाया गया है कि जब उनके परिवार ने दोनों नेताओं के नंबरों से फोन कॉल का जवाब नहीं दिया, तो उनके वकील को फोन किए गए.

और क्या कहा गया है पत्र में?
पत्र में आरोप लगाया गया है, ‘सवाल यह है कि सत्येंद्र जैन अभी भी जेल के अंदर अपने मोबाइल का उपयोग कैसे कर रहे हैं या उनके निर्देश पर उनके नंबर का कौन उपयोग कर रहा है? क्यों मनीष सिसोदिया भी अपने आधिकारिक नंबरों के जरिये मुझ तक पहुंच बनाने की कोशिश कर रहे हैं.’

चंद्रशेखर के पत्र में यह दावा किया गया कि उसे ‘गंभीर खतरा’ है. पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा शीघ्र जांच किये जाने और एक मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराये जाने की मांग की गई है.

(इनपुट - भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news