Delhi Metro में सफर करने वाले सावधान! स्टेशन पर घूमता साइको, ऐसे हुआ भंडाफोड़
Advertisement

Delhi Metro में सफर करने वाले सावधान! स्टेशन पर घूमता साइको, ऐसे हुआ भंडाफोड़

Crime Latest News: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में एक साइको की हरकत से सब हैरान हैं. सीसीटीवी की मदद से उसे पकड़ लिया गया है. महिला आर्किटेक्ट ने साइको की शिकायत की थी.

Delhi Metro में सफर करने वाले सावधान! स्टेशन पर घूमता साइको, ऐसे हुआ भंडाफोड़

Delhi Crime News: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में अगर आप सफर करते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लीजिए क्योंकि मेट्रो (Metro) में अब तक एक साइको घूम रहा था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज की मदद से पुलिस ने इस साइको को ढूंढ निकाला. दिल्ली मेट्रो में महिला आर्किटेक्ट के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. साइको (Psycho) से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया आरोपी के खिलाफ महिला आर्किटेक्ट की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है.

साइको ने की ये गंदी हरकत

बता दें कि बीते 4 अप्रैल को दिल्ली के जसोला मेट्रो स्टेशन पर महिला आर्किटेक्ट के साथ आरोपी लड़के ने अश्लील हरकत की थी. लिफ्ट के अंदर आरोपी ने अपने प्राइवेट पार्ट को महिला के शरीर से टच किया था. इस घिनौनी हरकत करने के बाद महिला ने जब विरोध जताया तो आरोपी मौके से मेट्रो में प्रवेश करने से पहले ही फरार हो गया था.

पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली मेट्रो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ IPC की धारा (354A) और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. जिसके बाद आरोपी को सीसीटीवी और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया.

सीसीटीवी की मदद से हुई पहचान

जान लें कि आरोपी की पहचान 26 साल के राजेश कुमार के तौर पर हुई है. आरोपी एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हाउसकीपिंग का काम करता है. पुलिस ने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा और दोषी करार होने पर सजा मिलेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news