कुएं में गिरे चाचा को बचाने उतरा युवक, जहरीली गैस से दोनों की मौत
Advertisement

कुएं में गिरे चाचा को बचाने उतरा युवक, जहरीली गैस से दोनों की मौत

पैर फिसलने की वजह से किसान कुएं में गिर गया, जिसके बाद उसने अपने भतीजे को आवाज लगाई और आवाज सुनकर भतीजा चाचा को बचाने के लिए कुएं में उतर गया. कुएं में जहरीली गैस होने के कारण दोनों की मौत हो गई.

कुएं में गिरे चाचा को बचाने उतरा युवक, जहरीली गैस से दोनों की मौत

रुस्तम जाखड़/पलवल: पलवल के होडल के गांव भुलवाना में कुएं के अंदर गिरने से चाचा-भतीजे की मौत हो गई. मौत का कारण कुएं में जहरीली गैस का बनना बताया जा रहा है. दोनों चाचा-भतीजा खेतों पर काम कर रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें: योगी के यूपी से आगे निकली हरियाणा सरकार, गौ मां की सेवा पर किसान को देगी 25000

होडल के गांव भुलवाना में 52 वर्षीय हरिकिशन और 24 वर्षीय भतीजा सतपाल खेतों पर काम कर रहे थे. इसके बाद अंधेरा होने की वजह से खेतों के पास लगी ट्यूबवेल के पास हरिकिशन का पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गया. हरकिशन ने कुएं में गिरने के बाद अपने भतीजे सतपाल को आवाज लगाई, जिसके बाद आवाज सुनकर सतपाल कुएं के पास पहुंचा तो सतपाल ने देखा कि उसका चाचा कुएं के अंदर गिरा हुआ है. चाचा को बाहर निकालने के लिए भतीजा सतपाल भी कुएं के अंदर उतर गया. 

आवाज सुनकर खेतों पर काम कर रहे अन्य लोग भी कुएं क समीप पहुंचे और दोनों को कुएं से बाहर निकालने की कवायद शुरू की, लेकिन कुएं में जहरीली गैस बनी हुई थी. जिस कारण हरिकिशन और उसके भतीजे सतपाल दम घुटने लगा. आसपास के लोगों ने रस्सी के माध्यम से दोनों को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वो इन दोनों को निकालने में सफल नहीं हो सके. इसके बाद मामले की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई. जहां दमकल विभाग के कर्मचारियों ने दोनों को बेहोशी की हालत में कुए के अंदर से निकाला, जिनको अस्पताल में डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news