Lok Sabha Election: AAP के लिए चुनाव प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल, कल पश्चिमी दिल्ली में मेगा रोड शो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2223155

Lok Sabha Election: AAP के लिए चुनाव प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल, कल पश्चिमी दिल्ली में मेगा रोड शो

Lok Sabha Election: दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को जानकारी दी कि आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए सुनीता केजरीवाल मैदान में उतरेंगी. शनिवार के दिन सुनीता केजरीवाल पश्चिमी दिल्ली में मेगा रोड शो करेंगी.

Lok Sabha Election: AAP के लिए चुनाव प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल, कल पश्चिमी दिल्ली में मेगा रोड शो

Sunita Kejriwal Road Show: वरिष्ठ AAP नेता और दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ये जानकारी दी कि सुनीता केजरीवाल आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में उतरेंगी. उन्होंने कहा कि सुनीता केजरीवाल शनिवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में मेगा रोड शो के साथ प्रचार की शुरुआत करेंगी और 28 अप्रैल को पश्चमी दिल्ली में मेगा रोड शो के साथ जनता से अरविंद केजरीवाल के लिए आशीर्वाद मांगेंगी. वो दिल्ली के बाद पंजाब, गुजरात और हरियाणा में भी 'आप' प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगी.

जनता अरविंद केजरीवाल के साथ
आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने का भाजपा का दाव सौ प्रतिशत उल्टा पड़ गया है. पूरे देश में जनता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रही है और वोट से गिरफ्तारी का जबाव देगी. उन्होंने कहा कि भाजपा जान ले कि दिल्ली, पंजाब और पूरे देश के लोग अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं. जनता केजरीवाल जी को अपना आशीर्वाद और 'आप' को वोट जरूर देगी.

चुनावी मैदान में न उतरे इसलिए किया गया गिरफ्तार
आतिशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद आचार संहिता लगने के तुरंत बाद भाजपा शासित केंद्र सरकार और उनके राजनीतिक हथियार ईडी ने दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें चुनाव की घोषणा से पहले इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि भाजपा को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है. भाजपा ये नहीं चाहती थी कि अरविंद केजरीवाल चुनावी मैदान में उतरे. इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: 26 साल बाद सिरसा में वापसी, 4 चुनावों में 3200% बढ़ी संपत्ति, कौन हैं कुमारी सैलजा

भाजपा का दांव पड़ा उल्टा
उन्होंने कहा मैं भाजपा को ये बताना चाहती हूं कि उनका ये दाव सौ प्रतिशत उल्टा पड़ गया है. चाहे दिल्ली-पंजाब हो या देश के बाकी हिस्से हो वहाँ आम जनता अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी का विरोध कर रही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तानाशाही का विरोध कर रही है, लोकतंत्र पर इस हमले का विरोध कर रही है और लोग एक स्वर में कह रहे है कि हम अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी का जबाब अपने वोट से देंगे।

प्रचार में उतरेंगी सुनीता केजरीवाल
आतिशी ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी के विरोध में, अरविंद केजरीवाल जी के लिए आशीर्वाद मांगने और 'आप' प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के लिए अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल खुद प्रचार में उतरेंगी. वो दिल्ली के लोगों, पंजाब के लोगों, गुजरात के लोगों और हरियाणा के लोगों से अरविंद केजरीवाल के लिए आशीर्वाद मांगेंगी.

27 अप्रैल से करेंगी चुनाव प्रचार की शुरुआत
उन्होंने कहा कि कल 27 अप्रैल से सुनीता केजरीवाल द्वारा प्रचार की शुरुआत पूर्वी दिल्ली से होगी. वो कल पूर्वी दिल्ली में रोड शो करेंगी और अरविंद केजरीवाल के लिए पूर्वी दिल्ली के लोगों से आशीर्वाद मांगेंगी. 28 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगी और अरविंद केजरीवाल के लिए लोगों से आशीर्वाद मांगेंगी. आतिशी ने कहा, मैं भाजपा को ये बताना चाहती हूं कि दिल्ली, पंजाब और पूरे देश के लोग अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में खड़े हैं और उन्हें अपना आशीर्वाद जरूर देंगे और आम आदमी पार्टी को वोट जरूर देंगे.

Trending news