Yamunanagar News: डायल 112 में बैठा चोर गाड़ी लेकर हुआ फरार, आरोपी के पीछे भागी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1907763

Yamunanagar News: डायल 112 में बैठा चोर गाड़ी लेकर हुआ फरार, आरोपी के पीछे भागी पुलिस

यमुनानगर में पुलिस की लापरवाही उस समय मुसीबत साबित हो गई जब एक चोरी के आरोपित को डायल 112 की गाड़ी लेकर आ रही थी. इस दौरान पुलिस एक दंपत्ति के विवाद को सुलझाने के लिए रुकी तो चोर पुलिस की गाड़ी लेकर फरार हो गया.

Yamunanagar News: डायल 112 में बैठा चोर गाड़ी लेकर हुआ फरार, आरोपी के पीछे भागी पुलिस

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर में पुलिस की लापरवाही उस समय मुसीबत साबित हो गई जब एक चोरी के आरोपित को डायल 112 की गाड़ी लेकर आ रही थी. इस दौरान पुलिस एक दंपत्ति के विवाद को सुलझाने के लिए रुकी तो चोर पुलिस की गाड़ी लेकर फरार हो गया. वहीं पुलिस ने गाड़ी तो बरामद कर ली, लेकिन चोरी का आरोपी फरार हो गया.

ईआरवी (Emergency Response Vehicle) डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. चोरी के आरोपित को गाड़ी में छोड़कर यह पुलिसकर्मी दंपत्ति विवाद की शिकायत पर गए हुए थे. इतने में चोर ईआरवी को लेकर भाग निकला, जिससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सूचना कंट्रोल रूम में दी गई. जिसके बाद पुलिस टीमें तलाश में लग गई. इस गाड़ी को गांधीनगर थाना क्षेत्र में कलकत्ता नर्सरी के पास से रिकवर कर लिया गया, लेकिन गाड़ी लेकर भागने वाला आरोपित नहीं मिल सका.

ये भी पढ़ें: Delhi News: वकीलों पर हुए मुकदमे के विरोध में कड़कड़डूमा कोर्ट में शाहदरा बार एसोसिएशन ने की हड़ताल
 
ERV डायल 112 पर तैनात ईएसआइ राजबीर सिंह व एसपीओ रोहताश सिंह तैनात हैं. पुलिसकर्मियों ने खुर्दी के पास से चोरी की फिराक में घूम रहे एक संदिग्ध को पकड़ा, उसे गाड़ी में बैठा लिया. इतने में डायल 112 को खुर्दी में दंपती विवाद की सूचना मिली. जिस पर पुलिसकर्मी खुर्दी पहुंच गए. चोरी के आरोपित को गाड़ी में बिठाए रखा और उसमें चाबी लगी छोड़कर दंपती के घर चले गए. 

इतने में चोरी का आरोपित उनकी गाड़ी लेकर दामला की ओर भाग निकला. जब पुलिसकर्मियों की डायल 112 को लेकर आरोपी भागा तो वह घबरा गए. पुलिसकर्मियों ने पीछा भी किया, लेकिन कोई पता नहीं लग सका. डीएसपी कंवलजीत ने बताया कि डायल 112 पर पति-पत्नी के विवाद को लेकर सूचना आई थी. टीम जैसे ही मौके पर पहुंची तो एक आरोपी पिछले सीट से उतरकर आगे बैठकर गाड़ी लेकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को ट्रेस कर लिया है, लेकिन अभी वह फरार है. जिसकी जल्द गिरफ्तारी का पुलिस दावा कर रही है.

INPUT: KULWANT SINGH 

Trending news