नहर में उतराता मिला 16 साल की लड़की का शव, 7 दिन से थी लापता
Advertisement

नहर में उतराता मिला 16 साल की लड़की का शव, 7 दिन से थी लापता

यमुनानगर में 7 फरवरी से घर से 16 साल की लड़की लापता थी. आज लड़की का शव नहर में उतराता हुआ मिला. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

नहर में उतराता मिला 16 साल की लड़की का शव, 7 दिन से थी लापता

यमुनानगरः हरियाणा के यमुनानगर में 7 फरवरी से घर से 16 साल की लड़की लापता थी. लड़की का शव आज हमीदा हेड के पास नहर में तैरता हुआ मिला. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकलवा कर शव गृह में रखवा दिया है ताकि आगामी कार्रवाई की जा सके. हमीदा हेड के पास एक शव को नहर में तैरता देखकर इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर के गोताखोर की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला, जिसके बाद शव को पहचान के लिए यमुना के पास रखवाया गया तो पता लगा कि यह शव 7 फरवरी से लापता कमी माजरा की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की का है. उसके परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसकी पहचान की, जिस पर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वह घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी उसके बाद वापस नहीं लौटी.

उन्होंने बताया कि उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई हुई थी. आज जब उन्हें सूचना मिली कि एक लड़की का शव हमीदा हेड में नहर पर तैरता हुआ मिला है तो वह सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा तो वह उनकी लड़की का ही शव था जिस पर पुलिस ने पहचान होने पर शव को कब्जे में लेकर के शव गृह में रखवा दिया है और पोस्मार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपने की बात कह रही है.

रिपोर्टरः कुलवंत सिंह

Trending news