Yamuna Nagar News: 3 साल की बच्ची को स्कूल बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2191841

Yamuna Nagar News: 3 साल की बच्ची को स्कूल बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Yamuna Nagar Crime News: प्रतापनगर से एक मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल बस के ड्राइवर ने छोटे बच्चों को नीचे उतार कर बैक गियर लगा दिया, जिससे 3 बच्ची बस के नीचे आ गईं. इनमें से 2 बच्चों को एक महिला ने खींच लिया, जबकि 1 छोटी बच्ची टायर के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

Yamuna Nagar News:  3 साल की बच्ची को स्कूल बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Yamuna Nagar News: प्रतापनगर स्थित शिवालिक हाई स्कूल के बस ड्राइवर के लापरवाही ने इसी स्कूल में पढ़ने वाली 3 साल की मिष्टी को कुचल दिया. मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. ताजुब की बात तो यह है कि बच्ची की मौत हो गई, लेकिन स्कूल प्रबंधन की तरफ से किसी ने परिवार का हाल-चाल तक नहीं लिया.

1 बच्ची की मौके पर हुई मौत
प्रतापनगर स्थित शिवालिक हाई स्कूल के बस ड्राइवर की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. बस ड्राइवर ने छोटे बच्चों को नीचे उतार कर बैक गियर लगा दिया, जिससे 3 बच्ची बस के नीचे आ गई. इनमें से 2 बच्चों को एक महिला ने खींच लिया, जबकि 1 छोटी बच्ची टायर के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- Delhi Child Trafficking में 7 लोग गिरफ्तार, 3 नवजात बच्चों किया रेस्क्यू, CBI कर रही

1 अप्रैल से ही बच्चों ने स्कूल जाना शुरू किया था
टिब्बी अराइयां के रहने वाले मिष्ठी के पिता जीराम ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने दो बच्चों, जिनमें साढे तीन वर्षीय बेटी मिस्टी व 5 वर्षीय बेटे लविश का दाखिला प्रताप नगर स्थित शिवालिक स्कूल में करवाया था. 1 अप्रैल से ही बच्चों ने स्कूल जाना शुरू किया था. आज लगभग 2.30 बजे स्कूल की बस आई, जिसमें परिचालक नहीं था, केवल चालक था. उसने छोटे बच्चों को सड़क पर ही उतार दिया और लापरवाही से बस को स्टार्ट रखा व बैक गियर लगा दिया.  ऐसा करने से तीन बच्चे बस के नीचे आ गए. मौके पर खड़ी उनकी पत्नी ने दो बच्चों को खींच लिया, जबकि उनकी बेटी मिस्टी टायर के नीचे आ गई, जिससे मौका पर ही उसकी मौत हो गई. जी.राम ने बताया कि शिवालिक स्कूल व चालक की सबसे बड़ी लापरवाही है. छोटे बच्चों के साथ परिचालक होना जरूरी है, लेकिन यहां केवल चालक ही छोटे बच्चों को लाता है और ले जातै है. परिजनों ने आरोपी चालक व स्कूल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है ताकि अन्य बच्चों के साथ हादसा न हो सके. इस बारे में जांच अधिकारी ओमप्रकाश का कहना है कि अभी उनके पास शिकायत आई है. वह मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे.

Input- Kulwant Singh 

Trending news