राजौरी गार्डन की इस दुकान के छोले भटूरे के फैन हैं कोहली, इसके आगे भूल जाते हैं डाइट प्लान, आप भी करें ट्राई
Advertisement

राजौरी गार्डन की इस दुकान के छोले भटूरे के फैन हैं कोहली, इसके आगे भूल जाते हैं डाइट प्लान, आप भी करें ट्राई

दिल्ली के छोले भटूरे बेहद पसंद विराट कोहली को. इसके लिए वो अपनी डाइट प्लान को भी पीछे छोड़ देते हैं. तो चलिए जाने हमारे साथ दिल्ली के किस इलाके और दुकाने के छोले भटूरे के फैन है कोहली. 

राजौरी गार्डन की इस दुकान के छोले भटूरे के फैन हैं कोहली, इसके आगे भूल जाते हैं डाइट प्लान, आप भी करें ट्राई

Virat Kohli Chole Bhature: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. इतना ही विराच कोहली अपनी फिटनेस से किसी भी तरह का कोई भी समझौता नहीं करते. अपने आपको फीट रखने के लिए विराट एक डाइट चार्ट भी फॉलो करते है, लेकिन उनके फैंस को यह नहीं पता होगा कि एक ऐसी चीज है जिसके लिए विराट अपनी डाइट भी पीछे छोड़ देते हैं.

यह तो आप सभी जानते हैं कि विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले है और उन्हें दिल्ली के छोले भटूरे बेहद पसंद है. इन दिनों सोशल मीडिया पर कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिस में उन्होंने दिल्ली की उस दिन का भी जिक्र किया है जिसके उन्हें छोटे भटूरे काफी पसंद है और इसके लिए वो अपनी डाइट प्लान को भी पीछे छोड़ देते हैं.

दिल्ली की इस दुकान के छोले भटूरे के फैन हैं कोहली

आपको बता दें कि दिल्ली के राजौरी गार्डन में राम की दुकान के छोटे भटूरे काफी मशहूर है और खिलाड़ी विराट भी इसी दुकान के छोले भटूरे सबसे बड़े फैंस है. कोहली का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें उन्होंने कहा कि राम के छोले भटूरे उसकी दुकान पर ही गरम गरम खाने में मजा आता है. घर ले जाएंगे, तो मजा किरकिरा हो जाएगा. कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और परिवार के साथ इन दिनों मुंबई में रहते हैं.

इन दिनों कोहली दिल्ली के राम दुकान के छोले भटूरों का काफी याद कर रहे है. तो इसलिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई में एक ऐसी दुकान खोज निकाली ली, जहां दिल्ली जैसे टेस्टी छोले भटूरे मिलते हैं. इसके बाद अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अगर आपको भी मुंबई में दिल्ली वाले छोल-भटूरे जैसा स्वाद चाहिये, तो चैंबर में 'दिल्ली से' शॉप पर जाकर आप जमकर छोले-भटूरे खा सकते हैं.

अनुष्का ने लिखा कि आज मैंने हसबैंड को बड़ी खुशी दी है. वो चीट मील में इसे खाते हुए बिल्कुल गिल्ट महसूस नहीं करते हैं. मुंबई में दिल्ली जैसे छोले-भटूरे खाकर विराट को लगा कि मुंबई ने फाइनली कुछ कर दिखाया है. बता दें कि कोहली ने पिछले साल अपनी डाइट का खुलासा करते हुए कहा था कि वे अपनी डाइट में अधिकतर सब्जियों को शामिल करते हैं. कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, कीनू, पालक और डोसा खाते हैं. ये सभी चीजें संतुलित मात्रा में लेते हैं. इसके  अलावा बादाम, प्रोटीन बार और कभी-कभी चाइनीज भी खाते हैं.

Trending news