Urfi Javed का बीजेपी नेता पर पलटवार, बोलीं-नंगा नाच चलता रहेगा, पुलिस को भी समझाया संविधान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1528377

Urfi Javed का बीजेपी नेता पर पलटवार, बोलीं-नंगा नाच चलता रहेगा, पुलिस को भी समझाया संविधान

Urfi Javed Latest News: मुंबई पुलिस की पूछताछ के दौरान उर्फी जावेद ने कहा कि वह एक स्वतंत्र इंसान हैं. उन्हें शूट करना और अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद है. ये हमारे संविधान में जुर्म नहीं है.

 

Urfi Javed का बीजेपी नेता पर पलटवार, बोलीं-नंगा नाच चलता रहेगा, पुलिस को भी समझाया संविधान

Urfi Javed Controversy: अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अपने अजीबोगरीब पहनावे पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं, लेकिन उन पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता. इस बार उर्फी के कपड़ों पर बीजेपी नेता की नजर पड़ गई और फिर बखेड़ा शुरू हो गया. बीजेपी नेता चित्रा वाघ की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने उर्फी को पूछताछ के लिए अंबोली पुलिस स्टेशन बुलाया था. 

पूछताछ के दौरान उर्फी जावेद ने कहा कि वह एक स्वतंत्र इंसान हैं. उन्हें शूट करना और अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद है. ये हमारे संविधान में जुर्म नहीं है. जब वह ऐसे शूट करने के लिए बाहर निकलती हैं तो पैपराजी उनके तस्वीरें लेते हैं और वायरल कर देते हैं. वे खुद ऐसा नहीं करतीं. 

दरअसल बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है. चित्रा वाघ ने कहा कि उर्फी जिस तरह के कपड़े पहनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती हैं, उससे वहां का माहौल खराब हो रहा है. उन्होंने कहा था, छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा. उर्फी जावेद को वे जहां देखेंगी, वहां वे उनका थोबड़ा फोड़ेंगी. उर्फी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उनकी शिकायत मिलने के बाद शनिवार को पुलिस ने नोटिस जारी कर उर्फी को पूछताछ के लिए अंबोली पुलिस स्टेशन बुलाया था.

इधर शुक्रवार को उर्फी महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन रूपाली चाकणकर से मिलने पहुंची थीं. उर्फी का कहना है कि बीजेपी नेता के बयानों से उन्हें मॉब लिंचिंग होने का डर है. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. 

सत्ताधारी पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप 
मीडिया से हुई एक बातचीत में उर्फी जावेद के वकील सातपुते ने बताया कि उनकी मुवक्किल को धमकाने के लिए हमने चित्रा वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ताधारी पार्टी का कोई सदस्य धमकी दे रहा है. इस तरह के कमेंट्स उर्फी जावेद को नुकसान पहुंचा सकते हैं.

डीएनए की मुताबिक कपड़ों पर मची खींचतान के बीच उर्फी जावेद ने चित्रा वाघ को टका सा जवाब देते हुए कहा था-मेरा नंगा नाच यूं ही चलता रहेगा. मॉडल और टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद भय्या की दुल्हनिया में अनी की भूमिका, बेपनाह में बेला और मेरी दुर्गा में अपने आरती किरदार के लिए पहचानी जाती हैं. 

 

 

Trending news