सपा विधायक Om Prakash Singh के बिगड़े बोल, कहा-पहले Delhi खत्म करेंगे और फिर UP, निशाने पर कौन?
Advertisement

सपा विधायक Om Prakash Singh के बिगड़े बोल, कहा-पहले Delhi खत्म करेंगे और फिर UP, निशाने पर कौन?

SP MLA Controversial Statement : जमानिया विधानसभा सीट (गाजीपुर) से सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह ने SP से गठबंधन तोड़ चुके सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि राजभर खुद पहले अपने आप में समाधान खोजें.

 

सपा विधायक Om Prakash Singh के बिगड़े बोल, कहा-पहले Delhi खत्म करेंगे और फिर UP, निशाने पर कौन?

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी (SP) से गठबंधन तोड़ चुके सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के एक बयान के बाद जमानिया विधानसभा सीट (गाजीपुर) से सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह (Om Prakash Singh) ने ओपी राजभर पर पलटवार किया है. इस दौरान BJP की ओर इशारा करते हुए उनके बोल बिगड़ गए. इसके बाद राजनीतिक गलियारों में दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज के आसार दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : लखनऊ के बाद Pitbull ने Gurugram में किया महिला पर हमला, सिर से नोच डाला मांस

दरअसल ओपी राजभर ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की देश बचाओ पर यात्रा को लेकर कहा कि ये वही लोग हैं, जिनकी चार बार सरकार रही है. आपके बीच में समझाने आ रहे हैं. साथ ही उनसे पूछा जाए जब आप सत्ता में रहते हो तो देखते नहीं हो, लेकिन सत्ता से बाहर होते ही दिखने लगते हैं. राजभर ने कहा कि वह  15 अगस्त के बाद सावधान यात्रा निकालेंगे.

ये प्रदेश के सभी 75 जिलों में निकलेगी और इसका समापन पटना में किया जाएगा. समाजवादी पार्टी की पदयात्रा में पांच विधायकों में से दो गायब रहे, इस पर ओपी राजभर ने कहा कि सपा हमसे बड़ी पार्टी है. उसके 111 विधायक हैं. आने दीजिए लोकसभा का चुनाव अभी तो आपने दो ही देखे हैं.

ये भी पढ़ें : बहन से किया था यह वादा पर रक्षाबंधन पर कभी खत्म न होने वाला इंतजार दे गया जवान

इसके बाद गाजीपुर जमानिया सीट (Zamania Assembly Seat)  से सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह ने ओपी राजभर को तगड़ा पलटवार किया. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बड़े  बेबाकी से देश के मौजूदा राजनीतिक माहौल पर अपनी राय व्यक्त की.

उन्होंने कहा कि राजभर खुद पहले अपने आप में समाधान खोजें. बिहार में बीजेपी और जदयू के गठबंधन टूटने पर ओपी सिंह ने अपनी बात रखी. नीतीश कुमार द्वारा तीसरे मोर्चे का नेतृत्व करने के मामले में सपा विधायक ने कहा, तीसरा मोर्चा पर बहुत बड़ा सवाल है, लेकिन बिहार क्रांतिकारी धरती रही है और इस तरह से बिहार में शुरुआत हुई है.

केंद्र और योगी सरकार पर निशाना 
सपा विधायक ओमप्रकाश सिंह ने कहा, हिंदुस्तान की राजनीति में 1857 की क्रांति हो, 1942 में 'करो या मरो' का आंदोलन हो, 'इमरजेंसी' का दौर रहा हो या फिर जनता दल से कांग्रेस को नेस्तनाबूद करने का दौर हो. ठीक उसी तरह बिहार में समाजवादी पार्टी ने परिवर्तन किया है और मैं फिर कह रहा हूं कि हम पहले दिल्ली खत्म करेंगे और इसके बाद यूपी को भी खत्म करने का काम करेंगे. सपा विधायक का इशारा 2024 के लोकसभा चुनाव और फिर यूपी के अगले चुनाव की ओर था. 

Trending news