Horoscope Today: गणेश जयंती पर इन 3 राशियों पर बप्पा होंगे मेहरबान, जानें क्या है इनका नाम
Advertisement

Horoscope Today: गणेश जयंती पर इन 3 राशियों पर बप्पा होंगे मेहरबान, जानें क्या है इनका नाम

Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: गणेश जयंती पर आज मेष, मिथुन और सिंह राशि के लोगों का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, बप्पा की कृपा से आज इनके सभी काम पूरे होंगे.  

Horoscope Today: गणेश जयंती पर इन 3 राशियों पर बप्पा होंगे मेहरबान, जानें क्या है इनका नाम

Aaj Ka Rashifal: आज  25 जनवरी, 2023 दिन बुधवार और माघ माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी  तिथि है. आज भगवान शिव और माता पार्वती के पुत्र भगवान गणेश की जयंती है. जानते हैं आज किन राशि के जातकों को गणपति बप्पा का आशीर्वाद मिलेगा.  

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को आज फायदा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप अपनी वाणी की मधुरता से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे. प्रेमी को को गिफ्ट देने की योजना बना सकते हैं. 

वृष राशि
वृष राशि के लोग आज के दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसकी वजह से काम की अधिकता रहेगी. किसी परिवारिक समस्या की वजह से परेशान रह सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिल सकती है. व्यापारी वर्ग को भी आज ज्यादा मुनाफा होगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी जॉब मिल सकती है. सेहत का ध्यान रखें. 

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों को आज के दिन सामान्य रहने वाला है. आज के दिन आपको क्रोध करने से बचना चाहिए, इससे आप अपना ही नुकसान करेंगे. घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन होगा.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा, आज आप परिवार के साथ बेहतर वक्त बिता पाएंगे. आज के दिन आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. घर में किसी मांगलिक कार्य की तैयारी हो सकती है. सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी.सेहत का ध्यान रखें.

तुला राशि
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार मे मुनाफा होगा. आज के दिन खर्च की भी अधिकता रह सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जानें का प्लान बन सकता है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज काम की अधिकता रह सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात से मन में प्रसन्नता रहेगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे.

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. जॉब की तलाश कर रहे लोगों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. आज काफी समय से रुका हुआ धन प्राप्त होगा. सेहत के प्रति लापरवाही करने से बचें.

मकर राशि
मकर राशि के लोगों को आज ज्यादा काम करना पड़ सकता है. आज के दिन आप सभी रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. घर के किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने की वजह से परेशानी हो सकती है. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को आज के दिन अच्छा रहने वाला है, परिवार के सहयोग से रुके हुए काम पूरे होंगे. आज के दिन खर्च की अधिकता रहेगी, साथ ही धन प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं. घर से निकलने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें. 

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के काम की सराहना होगी, वहीं व्यापारी वर्ग को भी मुनाफा मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही जॉब मिल सकती है.

 

Trending news