Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों के लिए बेहद खास है मंगलवार, जानिए आपके सितारे दिखाएंगे क्या कमाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1462274

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों के लिए बेहद खास है मंगलवार, जानिए आपके सितारे दिखाएंगे क्या कमाल

Aaj Ka Rashifal 29 November 2022: आज दिन मंगलवार है, ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर देखने को मिलता है. मेष, मिथुन और सिंह राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. जानते हैं आज सभी राशियों के सितारे क्या कहते हैं. 

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों के लिए बेहद खास है मंगलवार, जानिए आपके सितारे दिखाएंगे क्या कमाल

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी और व्यापार दोनों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, काम की व्यस्तता हो सकती है. आज आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बना सकते हैं. अनजान लोगों पर विश्वास करने से बचें.  

वृष राशि
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन कल से बेहतर रहने वाला है, आज किसी बड़े काम के पूरा हो जाने से आपको थोड़ी सी राहत मिलेगी. घर में किसी सदस्य की तबियत बिगड़ने से परेशानी हो सकती है. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको किसी पुराने कानूनी विवाद में सफलता मिलेगी. इसके साथ ही आज का दिन आर्थिक दृष्टि से काफी बेहतर रहेगा. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को आज के दिन सामान्य रहेगा, व्यापारी वर्ग को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.धन संबंधी मामलों में नुकसान हो सकता है. घर का माहौल बेहतर रहेगा.  

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरी कर रहे लोगों को आज किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर काम करना चाहिए फायदा मिलेगा. आज किसी से भी विवाद करने से बचें. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को काम की अधिकता हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोगों को आज बेहतर परिणाम मिल सकते हैं. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, व्यापार में आज उम्मीद के अनुसार मुनाफा मिलेगा, नौकरी करने वाले लोगों को आज काम की अधिकता की वजह से थोड़ा परेशान रहना पड़ सकता है.आज कहीं घूमने की जगह शाम को परिवार के साथ वक्त बिताएं. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. ऑफिस में आज आप किसी काम को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं, किसी भी काम को करने से पहले अपने सीनियर्स की सलाह लें, फायदा मिलेगा. आज आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. 
 
धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा रहने वाला है. किसी भी बड़े काम को पूरा करने से पहले अपने जीवनसाथी से सलाह जरूर लें, फायदा मिलेगा. सेहत बिगड़ सकती है, डॉक्टर की सलाह लें. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,व्यापार करने वाले लोगों को आज फायदा मिलेगा, वहीं नौकरी करने वालों को आज कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है.जीवनसाथी के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यापार में आज काम की अधिकता रहेगी. नौकरी करने वाले लोगों का आज का दिन सामान्य तरीके से बितेगा. जमीन संबंधी विवाद सुलझाने के लिए आज का दिन काफी अच्छा है.  

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरी करने वाले लोग अपना प्रोजेक्ट पूरा करेंगे. वहीं व्यापार करने वाले लोगों को भी आज ज्यादा मुनाफा होगा.जीवनसाथी के साथ कहीं यात्रा का योग बन सकता है. 

Trending news