सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी ने सक्रिय राजनीति में रखा कदम, बीजेपी का क्या है चुनावी प्लान?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1627790

सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी ने सक्रिय राजनीति में रखा कदम, बीजेपी का क्या है चुनावी प्लान?

Delhi BJP: बांसुरी स्वराज ने 2007 में बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के साथ पंजीकरण कराया था. कानूनी पेशे में 16 साल का अनुभव है. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, अब उनकी इस नियुक्ति से भाजपा को और मजबूती मिलने की उम्मीद है.

सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी ने सक्रिय राजनीति में रखा कदम, बीजेपी का क्या है चुनावी प्लान?

नई दिल्ली: भाजपा की दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी और सुप्रीम कोर्ट में वकालत कर रहीं  बांसुरी स्वराज को सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर गई हैं. उन्हें भाजपा की दिल्ली इकाई के कानूनी प्रकोष्ठ की सह संयोजक (Co Convenor Legal Cell Delhi Unit) नियुक्त किया गया है.

शुक्रवार को पूर्णकालिक दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने राज्य इकाई में अपनी पहली नियुक्ति में बांसुरी स्वराज को नामित किया.  ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बांसुरी स्वराज को लोकसभा चुनाव 2024 या फिर दिल्ली विधान चुनाव में चुनावी मैदान में उतर सकती हैं.

 ये भी पढ़ें: Delhi Accident News: कोठी में लगी लिफ्ट में फंसकर 8 साल के बच्चे ने दम तोड़ा, खेलते हुए घुस गया था

 

भाजपा की दिल्ली इकाई के एक बयान के अनुसार, बांसुरी स्वराज ने 2007 में बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के साथ पंजीकरण कराया था. कानूनी पेशे में 16 साल का अनुभव है. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, बांसुरी पहले से कानूनी मामलों में पार्टी की मदद करती रही हैं और उसे देखते हुए अब उनकी इस नियुक्ति से भाजपा को और मजबूती मिलने की उम्मीद है.

वहीं  बांसुरी ने अपनी नियुक्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के शीर्ष नेताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने एक ट्वीट किया- मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष, वीरेंद्र सचदेवा को धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे भाजपा दिल्ली प्रदेश की सह संयोजक के रूप में पार्टी की सेवा करने का अवसर दिया और मैं भाजपा की बहुत आभारी हूं.

 

 

Trending news