Ambala: अंबाला में भीषण सड़क हादसा, ड्राइवर ने युवक को टक्कर मार 400 मीटर तक घसीटा
Advertisement

Ambala: अंबाला में भीषण सड़क हादसा, ड्राइवर ने युवक को टक्कर मार 400 मीटर तक घसीटा

अंबाला जगाधरी नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार मर्सिडीज का कहर देखने को मिला. मर्सिडीज चालाक ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को अपनी मर्सिडीज  के नीचे इतनी बुरी तरह रौंद दिया. जिसके चलते व्यक्ति की एक टांग धड़ से अलग हो गई और पूरे शरीर के चीथड़े उड़ गए

Ambala: अंबाला में भीषण सड़क हादसा, ड्राइवर ने युवक को टक्कर मार 400 मीटर तक घसीटा

Ambala: अंबाला में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां मर्सिडीज  चालाक ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारी और उसे लगभग 300 से 400 मीटर तक घसीटता ले गया, जिससे उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी मृतक की एक टांग भी उसके शरीर से अलग हो गई. टक्कर लगने के बाद मर्सिडीज के परखच्छे उड़ गए और उसके एयर बैग भी खुल गए. दुर्घटना के तुरंत बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. 

300 मीटर दूर तक घसीटते ले गया ड्राइवर 
अंबाला जगाधरी नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार मर्सिडीज का कहर देखने को मिला. मर्सिडीज चालाक ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को अपनी मर्सिडीज  के नीचे इतनी बुरी तरह रौंद दिया. 
जिसके चलते व्यक्ति की एक टांग धड़ से अलग हो गई और पूरे शरीर के चीथड़े उड़ गए, दुर्घटना में शिकार हुए व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान अंबाला छावनी के पूजा विहार के रहने वाले गुरमेज सिंह के रूप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मर्सिडीज ड्राइवर ने बहुत तेज गति से मृतक गुरमेज को टक्कर मारी और उसको काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया जिसके बाद मृतक की एक टांग अलग हो गई और उसका शरीर बुरी तरह क्षत विक्षत हो गया. दुर्घटना के बाद लगभग दो तीन सौ मीटर की दूरी पर जा कर लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा लेकिन, मर्सिडीज ड्राइवर मौके से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें: Lucky Number: यह साल इन 4 मूलांक के जातकों के लिए रहने वाला हैं खास, बरसेगी शनिदेव की कृपा

मर्सिडीज से हुए इस हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मर्सिडीज को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतक गुरमेज के भाई की शिकायत पर थाना महेश नगर में आईपीसी की धारा 279 और 304 A के तहत मामला दर कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.
Input: Aman Kapoor 

Trending news