Sonipat Mosque Attacked: सोनीपत की मस्जिद में घुसकर शरारती तत्वों ने मचाया उत्पात, 16 हिरासत में
Advertisement

Sonipat Mosque Attacked: सोनीपत की मस्जिद में घुसकर शरारती तत्वों ने मचाया उत्पात, 16 हिरासत में

Sonipat Mosque Attacked: सोनीपत के सांदल कला गांव में नमाज अदा करने के लिए छोटी मस्जिद बनाई गई है. देर रात इसी मस्जिद में नमाज अदा कर रहे लोगों पर लगभग एक दर्जन युवकों ने हमला कर दिया, जिसमें कई लोगों घायल हो गए.

Sonipat Mosque Attacked: सोनीपत की मस्जिद में घुसकर शरारती तत्वों ने मचाया उत्पात, 16 हिरासत में

Sonipat Mosque Attacked: सोनीपत जिले के सांदल कला गांव में मस्जिद में नमाज अदा कर रहे लोगों पर हमला करने की खबर सामने आई है. इसमें कई लोग गायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं हमले के बाद गांव में तनाव का माहौल निर्मित हो गया है, ऐसे में गांव की सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार सांदल कला गांव में नमाज अदा करने के लिए छोटी मस्जिद बनाई गई है. देर रात इसी मस्जिद में नमाज अदा कर रहे लोगों पर लगभग एक दर्जन युवकों ने हमला कर दिया. यही नहीं हमलावरों ने मस्जिद में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी, जिसमें कई लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए पीजीआई खानपुर भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Crime news: पड़ोसी ने 2 साल की मासूम को मारकर खूंटी पर लटकाया शव, जानें कैसे हुआ खुलासा

गांव में तनाव का माहौल
नमाज के दौरान हुए हमले के बाद गांव में तनाव का माहौल है, वहीं इस हमले में घायल हुए लोगों का परिवार डरा हुआ है. पुलिस द्वारा घायलों के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही गई है. फिलहाल नमाज के दौरान हमला क्यों किया गया, इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है. 

10 नामजद आरोपियों के खिलाफ FIR
मस्जिद में नमाज अदा करने वाले व्यक्तियों पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने 10 नामजद सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही इस मामले में 16 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और अन्य की तलाश जारी है. पुलिस द्वारा ये साफ कर दिया गया है कि किसी भी व्यक्ति को गांव का माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा, जो भी ऐसा करने का प्रयास करेगा उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी.  

Input- Rajesh Khatri

 

Trending news