सोनाली की मौत के बाद परिजनों ने खोला हत्या का राज, CBI जांच की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1315613

सोनाली की मौत के बाद परिजनों ने खोला हत्या का राज, CBI जांच की मांग

सोनाली फोगाट की मौत के बाद अब उनकी बहन और परिवारवालों ने हत्या की आशंका जताई है. उनका आरोप है कि किसी ने जानबूझ कर सोनाली की हत्या की साजिश रची है. इसकी CBI जांच होनी चाहिए. 

सोनाली की मौत के बाद परिजनों ने खोला हत्या का राज, CBI जांच की मांग

Sonali Phogat Death: भाजपा नेता सोनाली की मौत के बीच अब उनकी हत्या के कयास लगना भी शुरू हो गए हैं. सोनाली की बहन रूपेश ने उनकी हत्या का शक जताते हुए CBI जांच की मांग की है. उनका कहना है कि सोनाली ने फोन में अपने खाने में गड़बड़ी होने की बात कही थी. 

बिग बॉस-14 और टिक-टॉक से फेमस हुईं भाजपा नेता सोनाली फोगाट का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से गोवा में निधन हो गया, वो महज 42 साल की थीं. वो अपने बयानों को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती थीं. इसके साथ ही सोनाली सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती थीं. साल 2019 में उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव में  हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था. 

मां-बाप दोनों का छूटा साथ, जानें अब कैसे हैं सोनाली की बेटी यशोधरा के हालात

 

बहन ने जताया हत्या का शक
सोनाली फोगाट की मौत के बाद अब उनकी बहन और परिवार वालों की तरफ से हत्या की आशंका भी जताई जा रही है. उनका आरोप है कि किसी ने जानबूझ कर सोनाली की हत्या की साजिश रची है. वह बिल्कुल ठीक थी, मां से बात करते हुए उसने खाने में गड़बड़ी होने की बात कही थी और ये भी कहा था कि खाने की वजह से उसके शरीर पर असर पड़ रहा है. सोनाली के परिवार वालो ने हत्या की CBI जांच की मांग भी की है. 

 सोनाली फोगाट की मौत के बाद उठ रहे ये सवाल, क्या बीजेपी लीडर की हुई है हत्या?

कल होगा अंतिम संस्कार
सोनाली की मौत की खबर मिलने के बाद उनके परिवार के सभी लोग गोवा के लिए रवाना हो गए हैं. पोस्टमार्टम होने के बाद उनका शव कल रोहतक लाया जाएगा. जहां उनका अंतिम संस्कार होगा. 

Trending news