ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में नहीं थम रहा विवाद, दिन में बुलडोजर और रात में अनु त्यागी ने फिर लगा दिए पेड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1375448

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में नहीं थम रहा विवाद, दिन में बुलडोजर और रात में अनु त्यागी ने फिर लगा दिए पेड़

 ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में कल बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया, जिसके बाद देर रात अनु त्यागी ने फिर उसी जगह पर पेड़ लगा दिए जहां से नोएडा प्रधिकरण द्वारा पेड़ हटाए गए थे. 

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में नहीं थम रहा विवाद, दिन में बुलडोजर और रात में अनु त्यागी ने फिर लगा दिए पेड़

नोएडा: नोएडा सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के वीडियो वायरल होने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब एक बार श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने प्राधिकरण के द्वारा हटाए पेड़ों को वापस लगा दिया है. यह तीसरी बार है जब उस जगह पर वापस पेड़ लगाए गए हैं. 

कल हुई बुलडोजर कार्रवाई
नोएडा प्रधिकरण द्वारा ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में अतिक्रमण को हटाने के लिए 48 घंटे का समय दिया गया था, जो शुक्रवार को पूरा हो गया. प्राधिकरण ने समय पूरा होने के बाद अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया. अनु त्यागी द्वारा लगाए गए पेड़ों को भी कल हटा लिया गया था लेकिन उन्होंने फिर से उसी जगह पर पेड़ लगा दिए. 

भारी पुलिस बल के बीच नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में गरजा 'बुलडोजर'

तीसरी बार लगाया गया पेड़
ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में पेड़ को लेकर शुरू हुआ विवाद पुराना है, 5 अगस्त को सोसायटी की कॉमन एरिया में पेड़ लगाने को लेकर श्रीकांत त्यागी का सोसायटी की महिला से विवाद हुआ था, जिसके बाद महिला के साथ गाली-गलौच का वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में अभी तक श्रीकांत को जमानत नहीं मिली है.  

4 दिन पहले श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने दोबारा फिर पेड़ लगा दिए, जिसे कल नोएडा प्राधिकरण के बुलडोजर ने हटा कर दिया था लेकिन कल रात में ही श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने एक बार फिर पेड़ लगा दिए. इस पूरे मामले में अनु त्यागी का कहना है कि प्राधिकरण इन पेड़ों को जितनी बार हटाएगा उतनी बार हम पेड़ लगाएंगे. 

पुलिस की मौजदूगी में हुआ एक्शन
शुक्रवार को भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच नोएडा प्राधिकरण ने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया था. इसमें लगभग 17 घरों के आगे से अवैध निर्माण तोड़ा गया. 

बुलडोजर चलने से पहले ग्रैंड ओमेक्स के रहवासियों ने शुरू किया प्रदर्शन, कहा-कुछ भी अवैध नहीं

हाईकोर्ट ने बुलडोजर कार्रवाई पर लगाई रोक
शुक्रवार को नोएडा प्राधिकरण की कार्रवाई के बीच हाईकोर्ट ने बुलडोजर कार्रवाई पर रोक लगा दी है.  20 अक्‍टूबर को अब इस पूरे मामले की सुनवाई होगी. 
 

 

Trending news