सत्येंद्र जैन के Video को मनीष सिसोदिया ने बताया Therapy, दिखाए मेडिकल रिकॉर्ड
Advertisement

सत्येंद्र जैन के Video को मनीष सिसोदिया ने बताया Therapy, दिखाए मेडिकल रिकॉर्ड

Satyendar Jain: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बयान सामने आया है. सिसोदिया ने उसे थेरेपी बताते हुए BJP पर निशाना साधा है. 

सत्येंद्र जैन के Video को मनीष सिसोदिया ने बताया Therapy, दिखाए मेडिकल रिकॉर्ड

नई दिल्ली: BJP द्वारा जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का एक Video जारी कर AAP पर जेल में सुविधाएं देने सहित कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. अब इन सभी आरोपों पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जवाब देते हुए BJP को आड़े हाथों लिया है. सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन के वीडियो को इलाज बताते हुए, इसे BJP की घटिया हरकत बताया है. 

BJP के वार पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का पलटवार- 

-BJP ने 6 महीने से हमारे साथी सत्येंद्र जैन को जेल में बन्द करके रखा हुआ है. आज ये इतनी घटिया हरकत पर उतर आए हैं कि बीमारी के इलाज का CCTV फुटेज वायरल कर बीमारी का मजाक बना रहे हैं.

-आम आदमी भी बीमार हो सकता है, किसी की बीमारी पर इलाज का वीडियो जारी करने जैसी घटिया हरकत BJP के अलावा कोई नही कर सकता. 

-सत्येंद्र जैन की L5-S1 वर्टिब्रा डिस्क में चोट लगी है. इस वजह से उसके पैर की नस दब गई है, जिससे उन्हें चलने-फिरने में दिक्कत होती है. जेल में उनकी दो सर्जरी की गईं और डॉक्टर ने उन्हें रेगुलर फिजियोथेरिपी की सलाह दी है. 

-डॉक्टर के इलाज का वीडियो जारी करके BJP बीमारी का मजाक बना रही है क्योंकि वो चुनाव हार रही है. इससे कुछ बुरा नही हो सकता कि बीजेपी में इंसानियत तक नही बची. 

-कभी कोर्ट बदले, कभी वकील और अब इलाज का वीडियो. BJP द्वारा जारी किए वीडियो में साफ दिख रहा है कि उन्हें फिजियोथेरेपी दी जा रही है, जिसे वो मसाज बता रहे हैं. भगवान न करें की कभी बीजेपी के किसी नेता को ये थेरैपी लेनी पड़े.

-मेडिकल रिकॉर्ड में दे रहा हूं, देश की किसी भी जेल का वीडियो उठाकर देख लीजिए, किसी न किसी मरीज को फिजियोथेरेपी देने का वीडियो मिल जाएगा.

fallback

 

-कोर्ट ने वीडियो जारी करने पर इंस्ट्रक्शन दिए थे, ये कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है. हम इस पर कानूनी राय ले रहे हैं.

-ये गुजरात का चुनाव हार रहे हैं, MCD का चुनाव कूड़े के मुद्दे पर लड़कर दिखाएं. BJP की मनोहर कहानियों से सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से थोड़े हटा दिया जाएगा.

 

Trending news