रेवाड़ी में 2 दोस्तों की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, 3 दिन पहले कुंए में मिले थे शव
Advertisement

रेवाड़ी में 2 दोस्तों की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, 3 दिन पहले कुंए में मिले थे शव

हरियाणा रेवाड़ी के गांव कन्हौरा के एक कुएं में 3 दिन पहले 2 युवकों की लाश मिलने से हंगामा मच गया था. बता दें कि दोनों की हत्या कर शव कुएं में फेंके गए थे. DJ पर नाचने के दौरान हुई कहासुनी के बाद दोनों की हत्या का अंजाम दिया गया था, जिसमें आज बड़ा खिलासा हुआ है. 

रेवाड़ी में 2 दोस्तों की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, 3 दिन पहले कुंए में मिले थे शव

पवन कुमार/रेवाड़ीः हरियाणा के रेवाड़ी गांव कन्हौरा स्थित कुएं में 3 दिन पहले मिली 2 युवकों की लाश के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दोनों की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया था. पुलिस के मुताबिक DJ पर नाचने के दौरान हुई कहासुनी के बाद रंजिश बढ़ गई थी. इस मामले में रोहड़ाई थाना पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि 3 दिन पहले शनिवार की शाम गांव कन्हौरा के कुछ युवक क्रिकेट खेलने के लिए गांव हांसावास रोड स्थित खेत में गए थे. इसी दौरान एक युवक की नजर कुएं पर पड़ी तो उसमें युवकों की लाश तैर रही थी. सुचना के मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया, जिसके बाद परिजनों ने थाने में गाँव के ही दो युवकों पर संदेह जताते हुए शिकायत दी.

ये भी पढ़ेंः Haryana Panchayat Election: रेवाड़ी और चरखी दादरी में कल होंगे पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान, ऐसी है तैयारियां

पुलिस ने दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. बता दें कि गांव कन्हौरा निवासी 20 साल अमित व 18 साल अमन दोनों आपस में खास दोस्त थे. दोनों 2 नवंबर की देर शाम गांव में ही लगी चाऊमीन की रेहड़ी पर बैठे हुए थे. आरोप है कि तभी गांव निवासी राजा और रोहित वहां पहुंचे और दोनों को अपनी बाइक पर बैठाकर ले गए.

दोनों अकसर साथ काम करने जाते थे. ऐसे में परिवार को उनके बारे में पता नहीं चल पाया. रोहड़ाई थाना पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि मृतक अमित की 30 अक्टूबर को सगाई थी और सगाई के दिन DJ पर नाचने के दौरान राजा के साथ कहासुनी हो गई थी. पुलिस ने इसी बात को आधार बनाकर जांच आगे बढ़ाई. मामला रेवाड़ी सीआईए को सौंपा गया. पुलिस ने राजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे हत्याकांड का राज खुल गया.

Trending news