लोहारू कंकाल कांड: BJP और Congress पर बरसे ओवैसी, कहा- तुम्हारी नस्लों को अल्लाह देखेगा
Advertisement

लोहारू कंकाल कांड: BJP और Congress पर बरसे ओवैसी, कहा- तुम्हारी नस्लों को अल्लाह देखेगा

Mewat Massacre: हरियाणा के लोहारू में राजस्थान के दो युवकों की हत्या का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. आज इस मामले में AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जिन लोगों ने जुनैद और नासिर को मारा, उनकी नस्लों को अल्लाह देखेगा.

लोहारू कंकाल कांड: BJP और Congress पर बरसे ओवैसी, कहा- तुम्हारी नस्लों को अल्लाह देखेगा

Bhiwani Murder Case: हरियाणा के लोहारू में राजस्थान के दो युवकों के नरकंकाल मिलने के मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. इस मामले में 5 नामजद गौरक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं अब इस पूरे मामले में एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

क्या है पूरा मामला
गुरुवार को हरियाणा के लोहारू में बोलेरो में 2 नर कंकाल मिले थे. जांच के दौरान ये जानकारी सामने आई कि ये दोनों कंकाल राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले जुनैद और नासिर के हैं. थाने में इन दोनों के अपहरण का मामला भी दर्ज था. 

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे ओवैसी
आईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आज राजस्थान के भरतपुर पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार और केन्द्र की BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान ओवैसी ने राजस्थान पुलिस पर कार्रवाई में देरी करने का भी आरोप लगाया. 

ये भी पढ़ें- Bhiwani Murder Case: हिंदू संगठन और गौ रक्षक सदस्य उतरे सड़कों पर, कहा- मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही

BJP देती है ऐसे लोगों को आश्रय
असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले में कहा कि 'BJP ऐसे संगठनों को आश्रय देती है, जिसकी वजह से पुलिस इन पर जल्दी कार्रवाई नहीं कर करती. साथ ही कहा कि जिन लोगों ने जुनैद और नासिर को मारा, मैं उन्हें बोलता हूं कि तुम्हारी नस्लों को अल्लाह देखेगा. तुमने इंसानियत का कत्ल किया है'. 

जुनैद और नासिर को बताया शहीद
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 'जुनैद और नासिर मरे नहीं हैं बल्कि शहीद हुए हैं'.
 
विश्व हिंदू परिषद ने की CBI जांच की मांग
इस पूरे मामले में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) द्वारा भी CBI जांच की मांग की जा रही है. उनका कहना है कि इस पूरे मामले में बजरंग दल का नाम घसीटा जा रहा है. जांच के पहले किसी भी संगठन को ऐसे बदनाम करना सही नहीं है. 

 

Trending news