अमृतपाल को खलिस्तान समर्थक मानने से सिख समाज का इनकार, कहा- वो केवल वारिस दे पंजाब का मुखिया
Advertisement

अमृतपाल को खलिस्तान समर्थक मानने से सिख समाज का इनकार, कहा- वो केवल वारिस दे पंजाब का मुखिया

Pro-Khalistan Leader Amritpal Singh:  करनाल में डेरा कार सेवा गुरुद्वारा में सिख समाज के लोगों ने एकत्रित होकर अमृतपाल के समर्थन में मीटिंग की. इस दौरान सभी ने अमृतपाल पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताकर केस खारिज करने की मांग की.

अमृतपाल को खलिस्तान समर्थक मानने से सिख समाज का इनकार, कहा- वो केवल वारिस दे पंजाब का मुखिया

Pro-Khalistan Leader Amritpal Singh: पंजाब के खालिस्तान समर्थक और वारिस दे पंजाब के मुखिया अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस अलर्ट मोड पर है. गिरफ्तारी के लिए अब तक कई जगहों पर छापेमारी की जा चुकी है, लेकिन अमृतपाल पंजाब पुलिस की पकड़ से दूर है. पंजाब पुलिस के एक्शन के बीच हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस बीच करनाल से एक बड़ी खबर सामने आई है. 

करनाल में अमृतपाल के समर्थन में उतरे सिख समाज के लोग
अमृतपाल मामले में एक ओर पंजाब पुलिस हर दिन नए खुलासे कर रही है, वहीं दूसरी तरफ कई लोग उसे समर्थन देते हुए भी नजर आ रहे हैं. करनाल में डेरा कार सेवा गुरुद्वारा में सिख समाज के लोगों ने एकत्रित होकर अमृतपाल के समर्थन में मीटिंग की. इस दौरान सिख समाज के लोगों ने अमृतपाल पर लगाए गए सभी केस खारिज करने की मांग की, साथ ही गिरफ्तार किए गए लोगों की रिहाई की भी मांग की है. 

ये भी पढ़ें- Kisan Mahapanchayat LIVE: दिल्ली के रामलीला मैदान में 'किसान महापंचायत', इन रास्तों पर लगेगा भीषण जाम

अमृतपाल पर लगे आरोप झूठे
करनाल में अमृतपाल के समर्थन में एकत्रित हुए सिख समाज के लोगों ने उसे वारिस दे पंजाब का मुखिया बताते हुए सरकार द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है. सिख समाज के लोगों का कहना है कि अमृतपाल युवाओं का नशा छुड़ाने का काम कर रहा है. वह खलिस्तान समर्थक नहीं है.  

21 मार्च को लेंगे बड़ा फैसला
सिख समाज के लोगों का कहना है कि अगर सरकार उनकी मांग नहीं मानती है तो वो 21 मार्च को कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. 

लंदन में खलिस्तान समर्थकों का प्रदर्शन
अमृतपाल मामले का असर केवल हरियाणा और पंजाब तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इस घटना की चिंगारी अब विदेश तक भी पहुंच गई है. लंदन में खलिस्तान समर्थकों ने एकत्र होकर ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए अमृतपाल सिंह का पोस्टर लहराया. यही नहीं खलिस्तान समर्थकों ने  भारतीय उच्चायोग में तिरंगे झंडे का भी अपमान किया. 

Trending news