नूंह में एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला, दो जवान घायल, मुठभेड़ के बाद दो बदमाश हत्थे चढ़े
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1376046

नूंह में एक बार फिर पुलिस टीम पर हमला, दो जवान घायल, मुठभेड़ के बाद दो बदमाश हत्थे चढ़े

इन बदमाशों के खिलाफ इनपुट मिला था. इसी आधार पर पुलिस इनको दबोचने के लिए राजस्थान-हरियाणा की सीमा पर बिछोर थाना क्षेत्र अंतर्गत पहुंची, जहां इन्होंने नूंह सीआईए टीम पर ही हमला बोल दिया.

प्रतिकात्मक फोटो

कासिम खान/नूंह: हरियाणा के नूंब में एक बार पुलिस टीम पर हमला हुआ है. बदमाशों ने न केवल हमला किया बल्कि फायरिंग भी की है. जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल भी हो गए हैं. हालांकि मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है. जबकि कई बदमाश भाग निकले. 

पुलिस के मुताबिक बदमाश एटीएम लूट जैसी वारदातों को अंजाम देते थे. इन्हीं को पकड़ने सीआईए नूंह पुलिस पहुंची थी. तभी राजस्थान-हरियाणा की सीमा पर बिछोर थाना क्षेत्र अंतर्गत इन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. हालांकि पुलिस ने दो बदमाशों को काबू कर लिया है. बाकि कार में सवार होकर भाग निकले. पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. इनके हवाले से देशी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है. 

फौजी के पिता पर किया रेप का फर्जी केस, अनिल विज ने महिला SPO को किया सस्पेंड

आपको बता दें नूंह में इससे पहले डीएसपी को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था. डीएसपी खनन रोकने गए थे, जिससे नाराड खनन माफिया ने उन पर डंपर चढ़ा दिया था, इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई तावड़ू में तैनात थे. यहीं की पहाड़ी में उन्हें अवैध खनन की सूचना मिली थी. इसके बाद वह जांच करने पहुंचे. उन्होंने खनन स्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की थी, तभी उन्हें डंपर से कुचल दिया गया और उनकी मौत हो गई थी. यह हादसा पचगांव के पास हुआ था. इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. 

Trending news