Greater Noida: अमेजॉन वेयरहाउस का सामान लूटने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, तीन बदमाश घायल एक फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2288355

Greater Noida: अमेजॉन वेयरहाउस का सामान लूटने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, तीन बदमाश घायल एक फरार

 Crime News: चार बदमाश रात के समय सामान को लेकर ठिकाने लगाने जा रहे थे. इस दौरान पुलिस की टीम चेकिंग के दौरान रोकने की कोशिश की, जिस पर दोनों तरफ से हुई फायरिंग में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. एक बदमाश मौके से फरार हो गया.

 

Greater Noida: अमेजॉन वेयरहाउस का सामान लूटने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, तीन बदमाश घायल एक फरार

Greater Noida: अमेजॉन वेयरहाउस से डिलीवरी का सामान ले जा रहे ड्राइवर के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित ड्राइवर ने मालिक के साथ मिलकर  सूरजपुर पुलिस थाने में मामले में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस की टीम ने शिकायत दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी करने के लिए कई टीमों का गठन किया. जिसके बाद सोमवार देर रात थाना सूरजपुर और इकोटेक 3 पुलिस की चेकिंग के दौरान इन बदमाशों से वेटलैंड बफर जॉन के किनारे मुठभेड़ हो गई. जिसमें से तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है. जिनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया.

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चलाया अभियान
मुठभेड़ के बाद गोली लगने से घायल बदमाश सचिन उर्फ बिट्टू, राहुल और सनी को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. एडिशनल डीसीपी नोएडा सेंट्रल हिरदेश कठेरिया ने बताया कि इन बदमाशों ने दिन के समय छोटा हाथी टेंपो में ले जाया जा रहे अमेजॉन की डिलीवरी संबंधित माल को 130 मी रोड मेक कंपनी के सामने सर्विस रोड पर ड्राइवर को मारपीट कर लूट लिया था. इस संबंध में थाना सूरजपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था और बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें: Reasi Terror Attack: पत्नी संग वैष्णो देवी के दर्शन करने गए थे, लेकिन अब लौटेगा दिल्ली के सौरव का शव

लूटा हुआ सामान पुलिस ने किया बरामद
एडीसीपी ने बताया सामान को लूटने के बाद बदमाशों ने ट्रक और सामान को घटनास्थल से कुछ ही दूर पर वेटलैंड बफर जोन के पास झाड़ियां में छुपा कर दिया था. रात को जब चारों बदमाश सामान को लेकर ठिकाने लगाने जा रहे थे. इस दौरान पुलिस की टीम चेकिंग के दौरान रोकने की कोशिश की, जिस पर दोनों तरफ से हुई फायरिंग में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस पुलिस फरार हुए बदमाश की तलाश कर रही है. इन बदमाशों के कब्जे से लूटा हुआ टेंपो और सामान शत प्रतिशत बरामद कर दिया गया है.

Trending news