पीएम नरेंद्र मोदी ने चाय बनाकर गुजारा किया है, अनिल विज ने राहुल की पैदल यात्रा पर कसा तंज
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी ने चाय बनाकर गुजारा किया है, अनिल विज ने राहुल की पैदल यात्रा पर कसा तंज

क्या हरियाणा में एक विधायक एक पेंशन लागू होन चाहिए. इस पर विज ने कहा कि ये मुद्दा विचारणीय है, लेकिन जहां की सरकारें लूट खसोट कर रही, उन्हें एक पेंशन की भी जरूरत नहीं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने चाय बनाकर गुजारा किया है, अनिल विज ने राहुल की पैदल यात्रा पर कसा तंज

अमन कपूर/अंबाला: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने आज अंबाला कैंट (Ambala Cantt) में जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनीं. इस दौरान विज ने जनसमस्याओं को लेकर  कई अधिकारियों को फटकार लगाई. साथ ही शिकायतों पर क्या कार्रवाई की गई, उसे लेकर जवाब मांगा. 

जनता दरबार (Janata Darbar) में प्रदेशभर से सैकड़ों लोग पहुंचे और पहले से ज्यादा भीड़ दिखी. आज भी गृहमंत्री अनिल विज एक्शन में दिखे और अधिकारियों से जनता को परेशान न करने की बात कही. अनिल विज ने कहा कि लोगों जा भरोसा बढ़ रहा है, जिसके चलते लोग यहां काफी संख्या में आ रहे हैं. कई जगहों पर शिकायतें उसी थाने में भेजी गई थी, जिसको लेकर अधिकारियों को सख्त आदेश दिए गए हैं कि उसी थाने के DSP के पास भी शिकायत की जांच नहीं जाएगी और DSP लेवल से नीचे का अधिकारी भी जांच नही करेगा.

बिहार में शराब बैन करना नीतीश का काम 
बिहार में शराब पीने से 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई.  इस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री ने बयान दिया कि यह शराब यूपी व हरियाणा से आ रही है, जिस पर विज ने कहा वे अपनी नाकामी छिपाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं. जब सरकार ने शराब बैन की है तो रोकना उनका काम है वे अपनी कमजोरी को छिपा रहे हैं.

पंजाब में एक विधायक एक पेंशन स्कीम को हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है. क्या हरियाणा में एक विधायक एक पेंशन लागू होना चाहिए. इस पर विज ने कहा कि ये मुद्दा  विचारणीय है, लेकिन जहां की सरकारें लूट खसोट कर रही, उन्हें एक पेंशन की भी जरूरत नहीं. उनका काम चल जाता है, लेकिन जो पार्टियां व सरकारें ठीक ढंग से काम कर रही है, वहां इस स्कीम का लाभ देना है या नहीं, इस पर विचार होना चाहिए. 

कुछ लोग चीन की भाषा बोल रहे 
कांग्रेस नेता AR चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी कब से बोल रहे हैं कि चीन भारत में कब्जा कर रहा है, लेकिन हमारी बात को सरकार मान नहीं रही. इस पर अनिल विज ने कहा हमारी सेना डटकर सीमा पर खड़ी है और जवाब दे रही है. उसका नजारा सब ने देख भी लिया लेकिन कुछ लोग चीन की भाषा बोलते हैं. अब सेना इनसे लड़े या दुश्मनों से. विज ने कहा, सेना बाहर के दुश्मनों से लड़े अंदर के दुश्मनों से जनता और हम लड़ लेंगे.

राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी से कोई मुकाबला नहीं
कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री जहाजों में सफर करते हैं. राहुल गांधी पैदल यात्रा कर रहे हैं. इस पर अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी पहली बार पैदल चले होंगे. वो मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेलवे स्टेशन पर रातें बिताई हैं. वहां चाय बेचकर अपना गुजारा किया है. राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी से कोई मुकाबला नहीं. 

बिलावल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है
पाकिस्तान में मंत्री बिलावल भुट्टो की नरेंद्र मोदी के विवादित टिप्पणी को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा, जब कोई हारता है या हार चुका होता है तो वो ऐसी बातें करता है. उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. पाकिस्तान के हालात खराब हैं और वहां आतंक की फैक्ट्रियां पकड़ी जा रही है तो उनका संतुलन बिगड़ना स्वभाविक है.

Trending news