Delhi News: विश्वासघात कर लोगों को लगाया करोड़ों का चुना, पुलिस कर रही जांच
Advertisement

Delhi News: विश्वासघात कर लोगों को लगाया करोड़ों का चुना, पुलिस कर रही जांच

Delhi Crime News: बुराड़ी इलाके में सालों से रह रहे सुभाष भाटिया नाम के एक व्यक्ति ने सैकड़ो लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाया है. वो लोगों से करोड़ों रुपये लेकर रातों-रात घर बेचकर परिवार सहित फरार हो गया.

 

Delhi News: विश्वासघात कर लोगों को लगाया करोड़ों का चुना, पुलिस कर रही जांच

Delhi News: उतरी दिल्ली बुराड़ी इलाके के हरदेव नगर कॉलोनी में एक व्यक्ति ने विश्वास घात कर लोगों को करोड़ों का चुना लगाया है. कई लोगों करीब 10 से 12 करोड़ रुपये लेकर सुभाष भाटिया नाम का व्यक्ति पूरे परिवार सहीत घर बेचकर रातों-रात फरार हो गया. जिन लोगों ने उसे पैसे दिये थे अब वो लोग काफी परेशान हैं. पीड़ित लोगों ने वजीराबाद थाने में शिकायत दी थी, लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई सुराग नहीं मिला पाया है.

बुराड़ी इलाके में सालों से रह रहे सुभाष भाटिया नाम के एक व्यक्ति ने सैकड़ो लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाया है. वो लोगों से करोड़ों रुपये लेकर रातों-रात घर बेचकर परिवार सहित फरार हो गया. जिन लोगों के पैसे सुभाष भाटिया ने ले रखे थे, वो लोग जब उसके घर पहुंचे पैसे लेने के लिए तब पूरा मामला खुलकर सामने आया. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हर कोई सुभाष भाटिया और उसके परिवार को ढूंढने में लग गया. लेकिन जब कोई अता-पता नहीं चला तो आखिरकार पुलिस को जानकारी दी गई. अब वजीराबाद थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुभाष भाटिया जो कि अपने पूरे परिवार के साथ पिछले कई सालों से बुराड़ी इलाके के हरदेव नगर कॉलोनी की गली नंबर 2 में रहता था. शुरुआती दौर में उसने कमेटी डालनी शुरू की और ब्याज पर पैसे भी लिए. कई सालों तक लोगों के पैसे वापस किए उन्हें ब्याज भी दिया. पिछले कुछ सालों से आसपास के लोग और अन्य उसके जानकार भी सुभाष भाटिया और उसके परिवार को ब्याज पर पैसे देते थे. यह उम्मीद लगाकर की यह पैसे उन्हें अच्छे ब्याज पर वापस मिलेंगे. जिससे वह अपने जरूरत के कार्यों को पूरा कर पाएंगे. हरदेव नगर कॉलोनी में कई लोग तो ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने जीवन भर मोटी कमाई इस परिवार को दे रखी थी. किसी ने बेटी की शादी के लिए पैसा जमा किये थे तो किसी ने घर बनवाने के लिए और कुछ लोगों ने बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसे जमा किए थे. 

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनावों के लिए एक्शन मोड में मनोहर लाल, बैठकों का दौर जारी

कई लोगों के पास तो ऑनलाइन ट्रांजैक्शन की रसीद भी है. करीब 10 दिन बीत जाने के बाद अभी भी पुलिस सुभाष भाटिया और उसके परिवार का पता नहीं लगा पाई है. लोग परेशान हैं. कई लोगों की तो तबीयत भी खराब हो रही है. यहां तक कई लोग तो आत्महत्या तक करने की सोच रहे हैं. फिलहाल अब देखने वाली बात होगी कि लोगों के साथ ठगी करने वाले व्यक्ति पर वजीरबाद थाना पुलिस क्या कार्रवाई करती है

Input- नसीम अहमद

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news