Manohar lal: मनोहर लाल का 'डैमेज कंट्रोल', कुलदीप-भव्य बिश्नोई की तारीफ करते बोले- 2004 में भजनलाल के साथ हुआ धोखा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2227557

Manohar lal: मनोहर लाल का 'डैमेज कंट्रोल', कुलदीप-भव्य बिश्नोई की तारीफ करते बोले- 2004 में भजनलाल के साथ हुआ धोखा

Haryana Lok Sabha Election: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज आदमपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कुलदीप बिश्नोई और भव्य बिश्नोई की तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि साल 2004 में भजनलाल के साथ धोखा हुआ था.

Manohar lal: मनोहर लाल का 'डैमेज कंट्रोल', कुलदीप-भव्य बिश्नोई की तारीफ करते बोले- 2004 में भजनलाल के साथ हुआ धोखा

Manohar lal on Kuldeep Bishnoi: देश में चुनावी शंखनाद हो चुका है. राजनीतिक पार्टियां अपने प्रमुख चेहरों और कार्यकर्ताओं के संग रोजाना रैलियों को संबोधित कर रही है. इस दौरान दावों, बयानबाजियों से माहौल गर्म है. इसी कड़ी में आज हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल आदमपुर पहुंचे. वहां पर जनसभा को संबोधन के दौरान वो डैमेज कंट्रोल करते हुए दिखे. मंच से उन्होंने कुलदीप बिश्नोई, भव्य बिश्नोई की जमकर तारीफ की. मंच पर पहुंचने से पहले उन्होंने चौधरी भजनलाल लाल के स्मृति स्थल पर पहुंचकर नमन किया.

"...कांग्रेस से रहें सावधान"
मनोहर लाल ने कहा कि चौधरी भजनलाल ने इस विधानसभा क्षेत्र की सेवा की. अब उनकी सेवाभाव को कुलदीप बिश्नोई और भव्य बिश्नोई आगे बढ़ा रहे हैं. मनोहर लाल ने कहा कि साल 2004 में चौधरी भजनलाल के साथ धोखा हुआ. चौधरी भजनलाल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए लोगों ने कांग्रेस को वोट किया, लेकिन भजनलाल की बजाय भूपेंद्र हु्ड्डा ने कुर्सी हथिया ली. मुख्यमंत्री ने कहा कि सावधान रहो, कांग्रेस से सावधान रहो.

10 अप्रैल को दिए बयान के बाद बवाल
बता दें कि 10 अप्रैल को नलवा विधानसभा के गांव कैमरी में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर एक टिप्पणी की थी. इस टिप्पणी को मुख्यमंत्री भजनलाल से जोड़कर देखा जाने लगा. इसके बाद से कुलदीप बिश्नोई, भव्य बिश्नोई के साथ-साथ बिश्नोई समाज के लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही थी.

नायब सिंह सैनी पहुंचे थे घर
इस घटना के बाद बिश्नोई समाज और कुलदीप बिश्नोई परिवार को मनाने के लिए पूर्व सीएम मनोहर लाल आदमपुर में रैली करने पहुंचे तो वहीं, दूसरी ओर बीते दिनों हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी कुलदीप बिश्नोई के दिल्ली स्थित घर पर पहुंचे थे. सोमवार यानी आज के दिन आदमपुर में आयोजित रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव के बाद यहां पर पहली बार आया हूं. उन्होंने कहा कि आपने कमल का फूल खिलाकर भेजा, जिसके बाद आदमपुर कमलमय हुआ है.

Trending news