Faridabad News: टिकट न मिलने पर खफा करण सिंह दलाल ने बुलाई महापंचायत, बोल दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2227947

Faridabad News: टिकट न मिलने पर खफा करण सिंह दलाल ने बुलाई महापंचायत, बोल दी बड़ी बात

Faridabad News:  करण दलाल ने कहा कि जो टिकट नहीं मांग रहे थे कांग्रेस ने उन्हें टिकट दी है, जो लोगों के हक की लड़ाई लड़ रहे थे. उन्हें कांग्रेस ने नकारने का काम किया. हमारी सराफत और इंसानियत का फायदा उठाया गया है.

Faridabad News: टिकट न मिलने पर खफा करण सिंह दलाल ने बुलाई महापंचायत, बोल दी बड़ी बात

Haryana News: हरियाणा के जिले फरीदाबाद में कांग्रेस पार्टी की लोकसभा की टिकट दिए जाने के बाद लोकसभा की पहले से टिकट की दावेदारी कर रहे करण सिंह दलाल ने आज एक महापंचायत का आयोजन किया. महापंचायत को संबोधित करते हुए मौके पर करण सिंह दलाल ने कहा कि आज पंचायत बुलाई गई है. उन्होंने कहा कि राजनीति से जुड़े रहे हैं. राजनीतिक जीवन का बहुत छोटा होता है. लुटेरे अधिकारियों से दुश्मनी लेनी पड़ती है. गरीब दलित लोगों की आवाज बनना पड़ता है. लोगों की लड़ाई लड़ने की सौगंध खानी पड़ती है.

लड़ी सबके हक की लड़ाई
करण दलाल ने कहा कि कोई भी राजनीति में आ सकता है. राजनीति विचारधारा की लड़ाई है. आज आपके सामने मेरा पहला निवेदन यह है कि पिछले 10 साल में किसने किसानों की लड़ाई लड़ी? कहां गए वो लोग जब जबरन टोल लगाया गया था, किसानों को सुनवाई नहीं हो रही थी, घरों में छापे लगा कर बिजली की रेड डाली जा रही थी, जब भी किसी के लिए लड़ाई लड़ने की बात आई तो हमने सभी के हक की लड़ाई लड़ी.

ये भी पढ़ें: मनोहर लाल का 'डैमेज कंट्रोल', बिश्नोई परिवार की तारीफ, बोले- भजनलाल के साथ हुआ धोखा

पृथला से पूर्व विधायक ने दिया सहयोग
करण दलाल ने कहा जो टिकट नहीं मांग रहे थे कांग्रेस ने उन्हें टिकट दी है, जो लोगों के हक की लड़ाई लड़ रहे थे. उन्हें कांग्रेस ने नकारने का काम किया. हमारी सराफत और इंसानियत का फायदा उठाया गया. आज 36 बिरादरी इस महापंचायत में जो भी हमारी सरदारी इस मुद्दे पर फैसला करेगी. वहीं, इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पृथला से पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा ने भी करण सिंह दलाल का महापंचायत में खुले शब्दों में सहयोग करते हुए कहा कि हम दलाल साहब के साथ हैं. यदि आगे जो भी स्थिति होगी उसमें हम दलाल के साथ हर तरह से साथ रहेंगे.

INPUT- Amit Chaudhary

Trending news