Noida School Bus: स्कूल बस की स्टेरिंग हुई फेल, ओवरब्रिज का रेलिंग तोड़ लटकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2336998

Noida School Bus: स्कूल बस की स्टेरिंग हुई फेल, ओवरब्रिज का रेलिंग तोड़ लटकी

Noida Bus Accident News: नोएडा में सोमवार सुबह निजी स्कूल की एक बस डिवाइडर से टकराकर हादसे का शिकार हो गई, लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे के वक्त बस खाली थी. ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

Noida School Bus: स्कूल बस की स्टेरिंग हुई फेल, ओवरब्रिज का रेलिंग तोड़ लटकी

Noida Bus Accident: नोएडा में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. यह हादसा एलिवेटेड रोड पर हुआ. बस सेक्टर-62 से  सेक्टर-18 जा रही थी. हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लगा. इससे आम राहगीरों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. भारी बारिश के बीच हुए हादसे की वजह से सड़क पर वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. एक्सीडेंट के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. काफी देर तक एलिवेटेड रोड पर एक साइड से जाम लगा रहा.

पुलिस ने तेज की जांच
हालांकि, हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच तेज कर दी है. घटनास्थल पर पहुंचते ही पुलिस ने यातायात जाम को खुलवाया, ताकि लोगों को अपने कार्यालय और गंतव्य स्थल पर जाने में कोई दिक्कत ना हो. इसके बाद बस को इस्कॉन मंदिर के पास लूप से नीचे उतारा गया. बताया जा रहा है कि स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो जाने की वजह से हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल के वजन कम होने के दावे को तिहाड़ ने बताया 'गलत', संजय सिंह ने की ये मांग

प्रेट्रोल भरवाकर जा रही थी बस
वहीं, गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बयान जारी कर कहा, “सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के अंतर्गत निजी स्कूल की बस नंबर यूपी 16 केटी 9892 गिझौड गैस स्टेशन से गैस भरवाकर एलिवेटेड रोड होते हुए स्कूल जा रही थी. इस दौरान ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया. इसकी वजह से बस डिवाइडर से जा टकराई और यह हादसा हो गया, लेकिन बस में सवार ड्राइवर और कंडक्टर को कोई चोट नहीं आई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया.

अचानक फेल हो गई स्टेरिंग
फिलहाल बस को साइड में हटाकर उसकी टेक्निकल जांच की जा रही है. एलिवेटेड रोड पर जब यह हादसा हुआ तब बस की स्पीड काफी तेज नहीं थी. नहीं तो बस सीधे पुल से नीचे गिर जाती. शुरुआती टेक्निकल जांच में पता चला है कि बस का स्टेरिंग अचानक फेल हो गया. ड्राइवर ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन बस अपने आप चलते-चलते बाईं तरफ जाने लगी. इस मामले की जांच लोकल पुलिस करेगी.

Trending news