Noida News: 3 हजार रुपये न चुकाने पर लहसुन बेचने वाले की पिटाई, निर्वस्त्र कर मंडी में घुमाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1879818

Noida News: 3 हजार रुपये न चुकाने पर लहसुन बेचने वाले की पिटाई, निर्वस्त्र कर मंडी में घुमाया

Noida News: नोएडा में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. सब्जी मंडी में 3 हजार की उधारी न चुकाने पर एक आढ़ती ने लहसुन बेचने वाले छोटे व्यापारी की पहले डंडों से पिटाई की.

 

Noida News: 3 हजार रुपये न चुकाने पर लहसुन बेचने वाले की पिटाई, निर्वस्त्र कर मंडी में घुमाया

Noida News: राजधानी से सटे नोएडा जैसे हाईटेक शहर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें फल और सब्जी मंडी में 3 हजार की उधारी न चुकाने पर एक आढ़ती ने लहसुन बेचने वाले छोटे व्यापारी की पहले डंडों से पिटाई की, फिर उसे निर्वस्त्र करके मंडी में घुमाया. आरोपी की शिकायत करने के बावजूद इस मामले को फेज-2 पुलिस ने दबा दिया, लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो पुलिस ने आनन-फानन कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सुंदर और भगवान दास को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ पेंट व्यापारी, पुलिस कर रही मामले की जांच

 

वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक को निर्वस्त्र कर आरोपी उसे सब्जी मंडी में घुमा रहे हैं. हैरानी की बात है कि यह दिन का वीडियो है, पीड़ित लहसुन बेचने वाले छोटा व्यपारी है. उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि वह वादे के मुताबिक उधारी के पूरे पैसे नहीं चुका पाया था. उसने एक महीने पहले मुख्य आरोपी आढ़ती सुंदर से 5,600 रुपये काम उधार लिए थे.

सोमवार को आढ़ती सुंदर से मिला और उसने 2500 रुपये दे दिए. बाकी पैसों को बाद में देने की बात कही. इस बात पर सुंदर ने अपने मुनीम और दो मजदूरों को बुला लिया. चारों ने उसे दुकान में बंद कर दिया और उसे नंगा कर डंडों से पिटाई की और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी है, इतने पर भी जब उनका दिल नहीं भरा उन्हें निर्वस्त्र कर उसे मंडी में घुमाया. वीडियो को सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर सैकड़ों लोगों ने साझा किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

नोएडा सेंट्रल के एडिशनल डीसीपी डॉ. राजीव दीक्षित का कहना है कि एक आढ़ती ने छोटे व्यापारी को तीन हजार रुपये की उधारी न चुकाने पर लाठी से पिटाई करने के मामले में आईपीसी की धारा 323, 342, 504, 506 दर्ज कर लिया गया था. तफ्तीश के दौरान पाए गए सबूतों और वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए 352,357 और 66 आईटी एक्ट की बढ़ोतरी की गई है. आरोपी सुन्दर सिंह और भगनदास को गिरफ्तार किया गया है, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Trending news