Delhi News: AAP-BJP में जारी तकरार, वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को कहा दिल्ली के लिए श्राप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2345270

Delhi News: AAP-BJP में जारी तकरार, वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को कहा दिल्ली के लिए श्राप

Virendra Sachdewa: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल की सरकार को दिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे पर घेरा. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा प्रदूषण से निपटने के लिए भेजी गई धनराशि को 'आप' सरकार ने लापरवाही के चलते इस्तेमाल नहीं किया.

 

Delhi News: AAP-BJP में जारी तकरार, वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को कहा दिल्ली के लिए श्राप

Delhi News: दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने राजधानी में प्रदूषण को लेकर अरविंद केजरीवाल की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा प्रदूषण की लड़ाई के लिए पूरा पैसा भेजा गया, लेकिन 'आप' सरकार की लापरवाही के कारण इस पैसे का इस्तेमाल नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि आप की सरकार दिल्ली के लिए श्राप के समान है.

बीजेपी ने लगाया AAP पर आरोप
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली विश्व की सबसे ज्यादा प्रदूषण वाली राजधानी है. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि पिछले छह साल में दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने केंद्र सरकार द्वारा दिया गया एक तिहाई पैसा भी इस्तेमाल नहीं किया है. अगर वह पैसा खर्च किया जाता, तो शायद प्रदूषण की स्थिति सुधर सकती थी.

ये भी पढ़ें: खुद को IPS अधिकारी बताकर युवती से दुष्कर्म और तीन लाख रुपये ठगने का आरोपी गिरफ्तार

एयर प्यूरीफायर में किया गया भ्रष्टाचार
उन्होंने कहा कि, सरकार ने जो एयर प्यूरीफायर लगाए, उसमें भी भ्रष्टाचार किया गया, और अब वह भी बंद पड़े है. प्रदूषण को लेकर अरविंद केजरीवाल की सरकार गंभीर नहीं है. केंद्र सरकार लगातार दिल्ली सरकार को प्रदूषण से लड़ने के लिए पैसे देती है, लेकिन सरकार उसको खर्च नहीं करती है. दिल्ली की जनता सांस जैसी बीमारियों से लड़ने व घुटकर जीने के लिए मजबूर है.

ये भी पढ़ें: श्रीनिवास पुरी वार्ड में खुली होम्योपैथिक डिस्पेंसरी,इलाज के लिए मरीजों को होगी राहत

"दिल्लीवालों ने क्या बिगाड़ा है आपका?"
उन्होंने अरविंद केजरीवाल सरकार से सवाल करते हुए कहा, आखिर दिल्ली वालों ने आपका क्या बिगाड़ा है? आपकी मंत्री रोना रोती हैं कि केंद्र पैसा नहीं दे रहा है. केंद्र सरकार आपको जो पैसा देती है, उसको आप खर्च नहीं करते क्योंकि आपकी नियत काम करने की नहीं है, आपकी नियत दिल्ली को लूटने की है.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news