Gandhi Nagar Chaupal: नामदारों पर बरसी जनता, कहा- कामदारों को देंगे वोट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1428280

Gandhi Nagar Chaupal: नामदारों पर बरसी जनता, कहा- कामदारों को देंगे वोट

दिल्ली नगर निगम के चुनावों का ऐलान हो चुका है. इस दौरान हमारी जी मीडिया का टीम गांधी नगर वार्ड पहुंची, जहां उन्होंने वहां के कुछ लोगों से बातचीत की. वहीं लोगों ने बताया कि इस बार वोट काम के आधार पर देंगे न के नाम देखकर.

 

Gandhi Nagar Chaupal: नामदारों पर बरसी जनता, कहा- कामदारों को देंगे वोट

अनुष्का गर्ग/नई दिल्ली: दिल्ली की ठंड में सियासत को गर्म करने वाले MCD चुनाव 4 दिसंबर को होने वाले हैं. ऐसे में हर वार्ड से अलग-अलग कहानीयां सुनने को मिल रही हैं. चुनावी चौराहे के कड़ी में जी न्यूज की टीम गांधीनगर के वार्ड संख्या 212 में पहुंची और लोगों से उनकी परेशानियां और वो किन-किन मुद्दों पर वो वोटिंग करेंगे इसपर चर्चा की.

ये भी पढ़ें: MCD Election 2022: EC ने जारी किया ऐप, मिलेगी चुनाव से जुड़ी सारी जानकारी

साफ-सफाई की समस्या 
लोगों ने बताया कि वार्ड में फिलहाल बिजली और पानी की कोई समस्या नहीं हैं, लेकिन साफ-सफाई वार्ड की सबसे बड़ी परेशानी बनी हुई है और इसके कारण लगातार लोगों में बिमारियां बढ़ रही है. लोगों ने आगे बताया की वार्ड में कचरा उठाने कोई भी कर्मचारी गली के अंदर नहीं आता. इस कारण सोसायटी का सारा कचरा गली के बाहर जमा हो जाता है.

चोरों का खौफ
मुहल्ले में कोई सिक्योरिटी व्यवस्था न होना लोगों के लिए सिर दर्द बना हुआ हैं. लोगों ने बताया कि आए दिन मुहल्ले में चोरी हो जाती है. हम बड़ी मेहनत और शौक से गाड़ियां खरीदते हैं और ऐसे में चोर घर के बाहर से नई गाड़ियां उठा कर ले जाते हैं. इस कारण लोगों को हमेशा अपने घर और चीजों की चिंता बनी रहती है.

खराब पड़ी पार्क की GYM
इस दौरान लोगों ने बताया की मोहल्ले के बगल में एक पार्क है. यहां रोज सुबह-शाम लोगों की भीड़ लगी रहती है, लेकिन पार्क में एक भी GYM की मशीन काम नहीं कर रही. लोगों ने कहा की इन्हें ठीक कराने के लिए हमने न जाने कितने कंप्लेन किए, मगर आज तक न इनकी कोई मरम्मत करने आया न ही हमारी शिकायत का कोई जबाब आया.

मोहल्ले में कोई झांकने तक नहीं आया
लोगों की नाराजगी उनके बातों से साफ-साफ नजर आ रही थी. उन्होंने कहा कि कोई भी पार्षद आज तक उनसे मिलने नहीं आया. लोगों ने यह भी बताया की उनकी शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया जाता. वहीं अगर शिकायत की जाती है तो उसका कोई समाधान नही होता.

नाम नहीं काम को वोट करेंगे
लोगों ने बताया की हम उसी नेता को वोट देंगे, जो हमारे मोहल्ले की सभी परेशानियों को सुलझा सके. लोगों ने बताया की नाम सुनने के और काम देखने का होता है. इसलिए हम नाम के जगह काम पर वोट करेंगे.

Trending news