सतेंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया क्या जाएंगे जेल, BJP के दो सांसदों ने कर दिया ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1279466

सतेंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया क्या जाएंगे जेल, BJP के दो सांसदों ने कर दिया ऐलान

सतेंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया की भी मुश्किलें बढ़ने जा रही हैं. भाजपा सांसद मनोज तिवारी और प्रवेश वर्मा ने बताया कि बीजेपी ने स्कूलों के कमरों के निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोप में लोकायुक्त से 4-जुलाई- 2019 को शिकायत की थी. उनका कहना है कि इस मामले में उन्हें जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता.

 

सतेंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया क्या जाएंगे जेल, BJP के दो सांसदों ने कर दिया ऐलान

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मनीष सिसोदिया पर भी जेल जाने की तलवार लटक रही है. बीजेपी के दो सांसदों ने बकायदा इसका ऐलान भी कर दिया है. मनोज तिवारी और प्रवेश वर्मा ने कहा है कि जिस तरह से मनीष सिसोदिया के एक मामले में लोकायुक्त ने जांच के आदेश दिए हैं. उससे मनीष सिसोदिया का फंसना तय है. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बीजेपी कह रही है. 

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों के कमरों के निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए लोकायुक्त से 4-जुलाई- 2019 को शिकायत की थी. यह शिकायत करने में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा बाजेपी नेता हरीश खुराना और नीलकंठ शामिल थे. कई साल गुजर जाने के बाद आज लोकायुक्त ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी से 20 अक्टूबर से पहले रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया. इसके साथ ही अगली तारीख पर वकील के साथ इस पूरे मामले में स्पष्टीकरण देने की भी बात कही, जिसको लेकर बीजेपी के सांसद और पदाधिकारी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि इस जांच की आंच से मनीष सिसोदिया बच नहीं पाएंगे, उन्हें शलाखों के पीछे जाना ही होगा. क्योंकि यह घोटाला 100 या 50 करोड़ का नहीं है, बल्कि हजारों करोड़ का है.

बीजेपी के सांसदों ने आरोप लगाया कि जिस तरह से स्कूल में कमरे बनाने के नाम पर हजारों करोड़ों का घोटाला किया गया है. इसकी जांच होते ही मनीष सिसोदिया सलाखों के पीछे होंगे, क्योंकि 5 लाख का बनने वाला कमरा 28 लाख रुपये में बनाया गया. कमरे बनाने की रकम को बिना किसी पत्राचार के सिर्फ वर्बली आदेश पर बढ़ाया गया जो अपने आप में संदेह पैदा करता है.

बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा और मनोज तिवारी ने कहा इस पूरे मामले की जांच हुई तो मनीष सिसोदिया को जेल जाने से दुनिया की ताकत नहीं रोक सकती. हमारे पास पुख्ता सबूत हैं और उन सबूतों को हमने लोकायुक्त के सामने पेश किया है, जिसके बाद लोकायुक्त ने भी माना है कि कहीं न कहीं कमरों के निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ है. नियमों की अनदेखी हुई है, लेकिन यह भ्रष्टाचार और नियमों की अनदेखी किस स्तर पर हुई है. यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा.

Trending news