Mahendragarh News: अजय सिंह बोले- चौटाला साहब पहल करेंगे तो होगा INLD-JJP का गठबंधन
Advertisement

Mahendragarh News: अजय सिंह बोले- चौटाला साहब पहल करेंगे तो होगा INLD-JJP का गठबंधन

Mahendragarh News: अजय सिंह चौटाला ने INLD और JJP गठबंधन पर कहा कि ये बड़ों का मामला है. अगर चौटाला साहब इस पर पहल करेंगे तो कोई हल निकल सकता है.

Mahendragarh News: अजय सिंह बोले- चौटाला साहब पहल करेंगे तो होगा INLD-JJP का गठबंधन

Mahendragarh News: जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने आज महेंद्रगढ़ जिले के कई गांव में जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत जनसभाओं को संबोधित किया.  इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि जेजेपी पार्टी सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में आगामी 20 जुलाई को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कार्यक्रम है, मैं उसी का निमंत्रण देने के लिए आया हूं.

प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत 10 की 10 लोकसभा क्षेत्र में कार्यक्रम चल रहा है. इसके चलते सभी लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी की मीटिंग कर रहे हैं जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ambala News: बाढ़ ने नग्गल इलाके में मचाई तबाही, लोग बोले- सरकार ने नहीं की मदद

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री के हथिनी कुंड से पानी छोड़ने के आरोप पर कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल नासमझी की बात कर रहे हैं. उधर पंजाब का मुख्यमंत्री भगवंत मान भी कह रहा है कि हरियाणा डुबोने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि पता नहीं कैसी बात कर रहे हैं. हमारे हिस्से का पानी तो दे नहीं रही बल्कि डुबोने की बात कर रहे हैं. भिवानी महेंद्रगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर कहा कि हबीब मेरे ऊपर कानूनी पाबंदियां है, यदि हटी तो जरूर चुनाव लड़ूंगा.

वहीं उन्होंने क्षेत्र की टूटी सड़कों पर कहा कनीना की सड़कों का बुरा हाल है. उसको तुरंत ठीक करवाएंगे. गठबंधन में सरकार चला रहे हैं. चुनाव के समय तय करेंगे गठबंधन में चुनाव लड़ेंगे या नहीं.

वहीं राजस्थान में चुनाव लड़ने पर कहा कि हम कांग्रेस को रोकने के लिए अपने सहयोगी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. वहां बीजेपी से गठबंधन पर कहा पहले भी हम मिलकर लड़ते रहें आगे भी लड़ेंगे.

हरियाणा में गठबंधन के बारे में कहा कि गठबंधन दुष्यंत चौटाला और अमित शाह के बीच हुआ है, जो निरंतर साढ़े तीन वर्ष से चल रहा है. उसको लेकर कौन क्या प्रतिक्रिया देता है इसका पता नहीं, चौधरी बिरेंदर सिंह का कोई आधार नहीं है. वह तो रोजाना पता नहीं किस-किस तरह की बातें करते हैं.

उन्होंने कहा कि साढ़े तीन वर्ष में जो हम करना चाहते थे. वह हमारी भावनाओं के अनुरूप नहीं रहा. उसके कई कारण रहे, एक तो हम पूर्ण बहुमत की सरकार में नहीं है हम सहयोगी हैं. दूसरा कोरोना काल के कारण हम अपने मुताबिक काम नहीं कर पाए. 

वहीं अजय चौटाला ने कहा कि इस्तीफा किसी समस्या का हल नहीं है. इस्तीफा तो हरसिमरत कौर ने भी दिया था, इस्तीफा मेरे भाई अभय चौटाला ने भी दिया था. समस्या का समाधान के लिए राज में होना जरूरी है. वहीं उन्होंने इनेलो-जेजेपी गठबंधन पर कहा यह बड़ों का काम है. यदि चौटाला साहब पहल करेंगे तो कोई हल निकल सकता है. साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों के मामले में बृजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर कहा सरस्वत दाखिल होने के बाद एजेंसियों का काम है.

Input: Karamvir Singh

Trending news