Election 2024: CM केजरीवाल का जुबानी वार, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव में BJP को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1927131

Election 2024: CM केजरीवाल का जुबानी वार, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव में BJP को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति

Lok Sabha Elections: CM केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति है.

Election 2024: CM केजरीवाल का जुबानी वार, कहा- 2024 लोकसभा चुनाव में BJP को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति

CM Arvind Kejriwal Targets BJP: हाल ही में चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों की ऐलान किया है, जिसके बाद सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. दिल्ली और पंजाब में सरकार के बनाने के बाद AAP ने भी आगामी चुनाव में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में पूरी ताकत से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. चुनाव से पहले CM केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. CM केजरीवाल ने 2024 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections) में बीजेपी को सत्ता से हटाने को सबसे बड़ी देशभक्ति बताया.  

 

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को नवरात्रि, दशहरा, दिवाली, छठ सहित सभी त्योहारों की बधाई दी. CM केजरीवाल ने राजनीतिक पार्टियों के बारे में बात करते हुए कहा कि जो दूसरी पार्टी के लोग हैं वो काम करने के साथ ही  भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, लूटमार  भी करते हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें पसंद नहीं करते. AAP के सभी लोग शरीफ है, जिसकी वजह से लोग उन्हें लोग पसंद करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Delhi Pollution: दिवाली से पहले जहरीली हुई दिल्ली की हवा, AQI पहुंचा 300 पार, अभी और बिगड़ेंगे हालात

2024 चुनाव पर बोले CM केजरीवाल 
CM केजरीवाल ने 2024 लोकसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए कहा कि साल 2014 और 2019 में लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को भारी बहुमत देकर जिताया था, जो ऐतिहासिक बहुमत था. अगर BJP चाहती तो देश को जबरदस्त तरक्की के रास्ते पर ले जा सकती थी, लेकिन आज देश में माहौल बिल्कुल अलग है. आज देश में कहीं भी शांति नजर नहीं आ रही है और बिना शांति के कोई भी देश तरक्की नहीं कर सकता. इस दौरान INDIA गठबंधन पर बात करते हुए CM केजरीवाल ने कहा कि अगर गठबंधन  बना रहा तो साल 2024 में BJP की सरकार नहीं बन पाएगी. 

आज देश का कोई भी वर्ग BJP सरकार से खुश नहीं है, CM केजरीवाल ने साल 2024 में होने वाले चुनाव में सबसे बड़ी देशभक्ति बीजेपी को सत्ता से हटाना बताया. इस दौरान CM केजरीवाल ने नोटबंदी पर भी निशाना साधा,उन्होंने कहा तब सामान्य लोग लाइन में खड़े थे, लेकिन बड़े लोग पीछे के दरवाजे से नोट बदल रहे थे. नोटबंदी की वजह से देश की अर्थव्यवस्था 10 साल पीछे चली गई. अब एक बार फिर इन्होंने 2 हजार रुपये की नोट बंद कर दी. GST की वजह से भी व्यापारियों का व्यापार चौपट हो रहा है. इस दौरान CM केजरीवाल ने CBI, ED की जांच पर भी सवाल उठाए.  

 

 

 

 

 

 

Trending news