Delhi NCR Live Update: SYL को लेकर अहम बैठक, पंजाब-हरियाणा के CM भी लेंगे हिस्सा, कोर्ट ने निर्माण की जिम्मेदारी सौंपी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2030308

Delhi NCR Live Update: SYL को लेकर अहम बैठक, पंजाब-हरियाणा के CM भी लेंगे हिस्सा, कोर्ट ने निर्माण की जिम्मेदारी सौंपी

Delhi NCR Live Update: चंडीगढ़ में SYL को लेकर कल शाम 4 बजे तक अहम बैठक होने जा रही है. बैठक केंद्रीय जल शक्ति मंत्री करेंगे शिरकत. इसी के साथ हरियाणा-पंजाब के CM भी इस बैठक हिस्सा लेने वाले हैं. मुख्य सचिवों समेत तमाम अधिकारी भी होंगे शामिल. सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को SYL का निर्माण करने की जिम्मेदारी सौंपी हुई है.

Delhi NCR Live Update: SYL को लेकर अहम बैठक, पंजाब-हरियाणा के CM भी लेंगे हिस्सा, कोर्ट ने निर्माण की जिम्मेदारी सौंपी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

28 December 2023
13:40 PM

चार्जशीट में प्रियंका के समर्थन में उतरी AAP, बोली कानून में दोषी साबित होने तक सभी निर्दोष

 

आज कांग्रेस पूरे देश में अपना 139वा स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर कुरुक्षेत्र कांग्रेस भवन में पार्टी का ध्वज फहराया.

 

 

14:39 PM

लाखों की हेरोइन के साथ आरोपी गिरफ्तार

द्वारका की एंटी-नारकोटिक्स सेल, द्वारा एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. उसके कब्जे से 15 ग्राम अच्छी गुणवत्ता वाली हेरोइन बरामद की गई है. पुलिस टीम को आरोपी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी द्वारका सेक्टर-14, इलाके में हेरोइन बेचने के लिए आएगा.

14:07 PM

अवैध माइनिंग व ओवलोडिंग पर टास्क फोर्स लगाएगी अंकुश, प्रशासन ने बनाई योजना

 

13:00 PM

चचेरे भाई ने किया नाबालिग बहन से रेप

पिता के साथ रह रही दो बेटियों में से एक के साथ चचेरे भाई द्वारा कथित रेप का मामला सामने आया हैं, पति-पत्नी में विवाद के चलते 4 महीने से पत्नी कुरुक्षेत्र मायके रह रही थी. अपनी बहन के साथ ननिहाल पहुंची बेटी ने मां को आपबीती बारे बताया.

12:59 PM

अपनी मांगो को लेकर सरकारी हड़ताल पर

सरकारी डॉक्टरों की हड़ताल, नागरिक अस्पताल के डॉक्टर्स अपनी मांगों को लेकर आज एक दिन की हड़ताल पर, नागरिक अस्पताल में आए मरीज चिकित्सकों की हड़ताल के कारण लौटे वापिस, डॉक्टर्स के ओपीडी रूप में रहे बंद, आपातकालीन सेवाएं रही जारी, मांगे नहीं मानी गई तो 29 को पूर्ण हड़ताल रखेंगे डॉक्टर

12:57 PM

हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में आज हड़ताल

विशेषज्ञ चिकित्सकों को अलग कैडर समेत अन्य मांगों को लेकर प्रदेश के 3000 से अधिक डॉक्टर आज हड़ताल पर रहे हड़ताल के कारण तमाम प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में  ओपीडी बंद रही और डॉक्टरों ने मरीजों की जांच नहीं की हड़ताल के चलते प्रदेश भर के लगभग 50000 के करीब मरिज प्रभावित हुए

12:57 PM

ब्रेकिंग पंचकूलाः हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन के बैनर तले सेक्टर- 6 में सरकारी डॉक्टरों का प्रदर्शन

12:55 PM

मांगों को लेकर जिले भर के चिकित्सक हड़ताल पर आमजन को हो रही परेशानी

हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन के आह्वान पर जिला नागरिक अस्पताल, सीएचसी व पीचएचसी में चिकित्सक आज ओपीडी सेवाए बंद रही. चिकित्सक लगातार सरकार से अपनी मांगों को लेकर रोष-प्रदर्शन कर रहे है

12:54 PM

सोनीपत ब्रेकिंग न्यूजः दिल्ली- NCR समेत सोनीपत में वाहनों की स्पीड पर लगी ब्रेक

12:53 PM

राहुल गांधी ने पहलवानों के साथ करी कुश्ती

कुश्ती संघ और पहलवानों के विवाद के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुबह सवेरे बहादुरगढ़ के गांव छारा पहुंचे. यहां राहुल गांधी ने अखाड़े में पहलवानों के साथ जोरआजमाइश की. ओलंपिक खिलाड़ी बजरंग पुनिया के साथ राहुल गांधी ने मेट पर कुश्ती की और कुश्ती की टेक्निक भी सीखी.

12:47 PM

झज्जर ब्रेकिंग: ट्रक से टकराई स्कूल बस

हादसे में आठ स्कूली बच्चों सहित नौ लोगों को चोट आई है. सभी को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में लाया गया है. नागरिक अस्पताल में सभी का उपचार किया जा रहा है. 

12:03 PM

Doctor Protest:  हरियाणा के सरकारी डॉक्टर्स अपनी 4 मांगों को लेकर हड़ताल पर है, जिसकी वजह से अस्पाताल में इमरजेंसी सेवाए बंद हो गई है. इस वजह से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

 

11:51 AM

Doctor Protest : हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन के बैनर तले सेक्टर 6 में सरकारी डॉक्टरों का प्रदर्शन

 

10:27 AM

यमुना एक्सप्रेसवे पर नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप 20 वाहन एक दूसरे से टकराएं

यमुना एक्सप्रेसवे पर नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप 20 वाहन एक दूसरे से टकराये. कोहरे के कारण आपस में टकराया वाहन विजिबिलिटी बिलकुल जीरो होने के कारण हुआ हादसा, ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र का मामला

 

10:26 AM

हथियार के बल पर कारोबारी से 40 हजार की हुई लूट में आरोपी गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना सीलमपुर इलाके अंतर्गत गौतमपूरी इलाके में हथियार के बल पर कारोबारी से 40 हजार की लूट की गुत्थी को 48 घंटे के अंदर सुलझाते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

10:24 AM

सफेद चादर में लिपटी दिल्ली, दिल्ली वालों पर ठंढ कोहरा और प्रदूषण का ट्रिप्पल अटैक

राजधानी दिल्ली बुधवार की सुबह सफेद चादरों में लिपटी हुई नजर आई. चारों तरफ कोहरे की सफेद चादर ही दिख रही थी, जिसके कारण सड़कों पर विजिबिल्टी बेहद हीं कम थी. 

10:23 AM

10 रुपये की टिकट के पैसे मांगने पर कंडक्टर को जमकर पीटा

10 रुपये की टिकट के पैसे मांगना बस कंडक्टर को पड़ गया भारी. बस में सवार एक लड़के ने कंडक्टर को जमकर पीटा, बाद में धमकी देता हुआ चला गया. मामला नजफगढ़ इलाके मे अर्जुन पार्क बस स्टेंड का बस कंडक्टर ने एक लड़के को 10 रुपये की टिकट लेने को बोला फिर बहस के बाद लडके ने मारपीट शुरू कर दी.

10:21 AM

दिल्ली- NCR में बुधवार सुबह घना कोहरा छाया हुआ है

मौसम विभाग ने आज दिल्ली-एनसीआर में घना कोहरा को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा मौसम विभाग का कहना है कि नए साल की शुरुआत के मौके पर पश्चिमी विक्षोभ दस्तक दे सकता है. 

10:20 AM

दिल्ली सरकार अपने हरेक कर्मचारी के परिवार के प्रति प्रतिबद्ध- डॉ. सुशील कुमार गुप्ता

निगम की ''आप'' सरकार कर्मचारियों की मदद करने की दिशा में हर रोज नई पहल कर रही है। निगम के इतिहास में पहली बार दिल्ली की मेयर ने दूसरे राज्य में जाकर मृतक कर्मचारी के परिजनों को सहायता राशि सौंपी है.

10:16 AM

राजधानी दिल्ली में कुहासे की वजह से सड़क पर विजिबिलिटी हुई 0 लोगों के हो रही चलने में दिक्कतें

राजधानी दिल्ली में कड़ाके की ठंड शुरू हो चुकी है ऐसे में सड़कों पर आज कुहासे की मार सड़क पर चल रहे वाहन चालकों के लिए मुसीबत बना हुआ है. सड़क पर कुहासे की वजह से विजिबिलिटी जीरो है ऐसे में लोग गाड़ियों के हेड लाइट जलाकर चलते हुए नजर आ रहे है.

10:14 AM

राजौरी में चल रहे सुरक्षा बलों के आतंक विरोधी अभियान के बीच पाकिस्तान की नई साजिश आई सामने

पाकिस्तानी सेना नियंत्रण रेखा पर आग लगा कर आंतकी घुसपैठ करवाने को अंजाम देने की फिराक में है. मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी सेना द्वारा पुंछ जिला के सीमावर्ती क्षेत्र सलोत्री इलाके में नियंत्रण रेखा पर आग लगाई गई.

10:09 AM

वेदवन पार्क में एक रील्स बनाने वाले ने जमकर बजाया बीन

हर तरह के गानों पर इस पार्क में रील्स बनाकर पार्क की उड़ाई जा रही है धज्जियां, पार्क की देख रेख करने वालों के नाक के नीचे चल रहा पार्क में घिनौना खेल. नोएडा प्राधिकरण और उसकी टीम को नही है कोई सुध.

09:49 AM

कैथल में सर्दी लगातार बढ़ रही है न्यूनतम तापमान पहुंचा 7 डिग्री सड़क पर धुंध की वजह से विजिबिलिटी हुई कम

उत्तरी भारत में जहां सर्दी लगातार बढ़ती जा रही है वहां हम कैथल की बात करें तो कैथल में भी सर्दी ने अपना जोर पकड़ लिया है न्यूनतम तापमान 7 डिग्री तक पहुंच गया है आम जन जीवन पर काफी असर देखने को मिल रहा है. 

08:39 AM

फरीदाबाद में कड़कड़ाती ठंड के साथ छाया घना कोहरा

 

06:56 AM

गुरूग्राम - एनएच 48 पर डबल डेकर चलती बस में लगी भीषण आग

गुरूग्राम NH- 48 पर डबल डेकर चलती बस में भीषण आग लग गई. समय रहते बस में बैठी सभी सवारियों और समान को सुरक्षित उतारा लिया गया. बिलासपुर थाना क्षेत्र के जन्नत होटल के पास अचानक लगी थी बस में आग.

Trending news