Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235943
photoDetails0hindi

Ladakh Tour Package: काम दाम में लेह-लद्दाख जाने का सुनहरा मौका, फ्लाइट, होटल समेत कई सुविधाएं फ्री

Ladakh Tour Package: पहाड़ों में मशहूर लद्दाख हमेशा से ही यात्रियों की पसंदीदा जगहों में से एक है. इस गर्मी में IRCTC ने लद्दाख के लिए 6 रात और 7 दिन की यात्रा के लिए टूर पैकेज लेकर आया है. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं.

1/5

Delhi to Ladakh Tour Package: पहाड़ों में मशहूर लद्दाख हमेशा से ही यात्रियों की पसंदीदा जगहों में से एक है. इस टूर पैकेज में IRCTC लद्दाख के साथ आपको शाम घाटी, लेह, नुब्रा, तुरतुक और पैंगोंग ले जाएंगे. 

 

2/5

Delhi to Ladakh Tour Package Price: IRCTC ने लद्दाख के लिए 6 रात और 7 दिन की यात्रा टूर पैकेज के लिए आपको 52,400 रुपये का भुगतान करना होगा. 

 

3/5

Delhi to Ladakh Tour: IRCTC के इस लद्दाख टूर पैकेज में फ्लाइट और बस से पूरा सफर तय किया जाएगा. इस पैकेज में लंच या ब्रेकफास्ट की चिंता किए बिना अपनी यात्रा बेहतर तरीके से प्लान कर सकेंगे. इसी के साथ होटल की सुविधा भी दी जाएगी. 

 

4/5

IRCTC Ladakh Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज में दिल्ली से यात्रियों के लिए 27 अप्रैल को पहला ग्रुप रवाना हो चुका है. इसके बाद अब मई के महीने में 4, 11, 18, 20 और 25 मई को फ्लाइट रवाना होगी. इसके बाद जून में 1, 8, 15, 22 और 29 को आखिरी फ्लाइट रवाना होगी. 

 

5/5

IRCTC Ladakh Tour: IRCTC का यह यात्रा पैकेज जून तक के लिए है. इस पैकेज को लेकर विस्तार जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट करें.