Haryana News: करनाल में बीजेपी कार्यालय पहुंचे CM सैनी, दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235361

Haryana News: करनाल में बीजेपी कार्यालय पहुंचे CM सैनी, दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना

Haryana News: मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सेना उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में लोगों का शोषण होता था. लोगों को याद है मोदी सरकार ने जनता के लिए कार्य किये हैं. उन्होंने कहा कि जनता खुश है और हरियाणा की 10 कि 10 लोकसभा सीटों को बीजेपी जीतेगी.

Haryana News: करनाल में बीजेपी कार्यालय पहुंचे CM सैनी, दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना

Haryana News: करनाल में बीजेपी के कर्ण कमल कार्यलय में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पहुंचे. इस दौरान सैनी ने मीडिया से बातचीत में दुष्यंत चौटाला पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी.

सेना देगी मुहंतोड़ जवाब
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सेना उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में लोगों का शोषण होता था. लोगों को याद है मोदी सरकार ने जनता के लिए कार्य किये हैं. उन्होंने कहा कि जनता खुश है और हरियाणा की 10 कि 10 लोकसभा सीटों को बीजेपी जीतेगी. जनता हमारे साथ है क्योंकि हमने जनता के हित मे कार्य किए हैं.

तैयारियां हैं पूरी
वहीं, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा नामांकन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कल नामांकन भरा जाएगा. कार्यकर्ताओं में उत्साह है और जनता हमारे साथ है. एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी को जनता प्रधानमंत्री बनाएगी और हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीटों को भाजपा जीतेगी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बीजेपी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया कि कैसे उनकी सरकार ने जनता के हित में कार्य किए हैं. सीएम ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन की सरकार ने लोगों के लिए अनेकों योजनाओं की शुरुआत की है.

ये भी पढ़ें: घर के ही एक मर्द के साथ था पत्नी का अवैध संबंध, प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

जनता के हित की बात
इसके साथ ही उन्होंने जनता के लिए हित की बात की साथ ही साथ उन्होंने विपक्ष पर निशाना भी साधा.  इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के ऊपर भेदभाव और पर्ची का निशाना साधा. वहीं, उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधते हुए नजर आए. आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज बीजेपी करण कमल कार्यालय में पहुंचे थे, जहां पर कार्यकर्ता से उन्होंने मुलाकात की और मीडिया से रूबरू हुए. साथ ही उन्होंने कल होने वाले नामांकन के बारे में जानकारी साझा की.

INPUT- Kamarjeet Singh

Trending news