Ghaziabad News: व्यापारी की हत्याकांड में छानबीन के दौरान आरोपी ने की पुलिस पर फायरिंग, पुलिस ने मारी पैर में गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235048

Ghaziabad News: व्यापारी की हत्याकांड में छानबीन के दौरान आरोपी ने की पुलिस पर फायरिंग, पुलिस ने मारी पैर में गोली

Ghaziabad News: इस मामले में अब जाकर गाजियाबाद पुलिस को जैसे ही सुराग मिला तो गाजियाबाद पुलिस पूरी तरह से एक्टिव हो गई . पुलिस ने इस अपहरण और उसके बाद हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Ghaziabad News: व्यापारी की हत्याकांड में छानबीन के दौरान आरोपी ने की पुलिस पर फायरिंग, पुलिस ने मारी पैर में गोली

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके से व्यापारी का अपहरण किया गया था, जिसके बाद व्यापारी की खोजबीन के लिए पुलिस ने कड़ी मशक्कत की थी. व्यापारी का फोटो सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर वायरल किया गया था, लेकिन व्यापारी का कहीं पता नहीं लग पा रहा था.

पुलिस पर की फायरिंग
इस मामले में अब जाकर गाजियाबाद पुलिस को जैसे ही सुराग मिला तो गाजियाबाद पुलिस पूरी तरह से एक्टिव हो गई . पुलिस ने इस अपहरण और उसके बाद हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने व्यापारी की बॉडी को भी बरामद कर लिया है. अब पुलिस इस घटना में इस्तेमाल की गई कार और नशीले इंजेक्शन को बरामद करना चाह रही थी, लेकिन तभी पुलिस पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर इस घटना में इस्तेमाल की गई कार की बारामदगी के लिए आरोपी द्वारा बताई गई जगह पर पहुंची. इस दौरान आरोपी ने कार में रखे हथियारों से पुलिस पर ही फायर कर डाले.

ये भी पढ़ें: मां डरी हुई थी कि पड़ोसी कैसे रिएक्ट करेंगे...यौन उत्पीड़न के शिकार लड़के की दास्तां

बदमाश के पैर में लगी गोली
दरअसल, आरोपी ने घटना में उपयोग की गई कार में हथियार छिपा रखे थे, जिस हथियार की मदद से आरोपी ने पकड़े जाने के बाद पुलिस की चंगुल से भगाने के प्रयास में पुलिस पार्टी पर ही कई राउंड फायर कर डाले, लेकिन गाजियाबाद पुलिस इस बार पूरी तरह से अलर्ट थी. गाजियाबाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए जब अपनी सरकारी बंदूक का इस्तेमाल किया तो उनकी गोली सीधा बदमाश के पैर में जा लगी.

डासना जेल भेजा जाएगा बदमाश
फिलहाल, बदमाश को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. साथ ही साथ उस कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है, जिस कार का इस्तेमाल इस घटनाक्रम को अंजाम देने में लिया गया था. अब उपचार के बाद इस जख्मी बदमाश को गाजियाबाद के डासना जेल में भेजा दिया जाएगा.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news